Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बिना मास्क लगाने वाले हो जाइए सावधान! IPS अभिषेक यादव के जिले में चल रहा बिना मास्क लगाने वालों के विरुद्ध अभियान

पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए काटे चालान और बांटे मास्क, हर रोज इसी तरह होगी वाहन चैकिंग -: SSP अभिषेक यादव

खबर वाणी भगत सिंह

मुुुज़फ्फरनगर। इलाहाबाद हाईकोर्ट और शासन के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जहां आज से सूबे में हर व्यक्ति को मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है जिसके चलते हर जनपद में पुलिस प्रमुखों को भी सख्त निर्देश दिए गए है की सभी अपने -अपने जनपदों में सख्ती के साथ हर व्यक्ति को मास्क लगवाएं तथा न लगाने वाले का चालान भी काटें इसी क्रम में आज सोई हुई जनपद पुलिस जाग गई और जनपद भर में वाहन चैकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों से सख्ती के साथ निपटा गया है।

वैष्विक महामारी कोरोना के चलते जहां भारत में लगातार कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है तो वहीं यूपी में भी अब इसने अपनी बड़ी रफ़्तार दिखानी शुरू कर दी है अब यहाँ कोरोना पॉजिटिव केसों में बढ़त के साथ ही कोरोना मरीजों की मौतें भी होने लगी हैं।

जिसका इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कड़ा संज्ञान लेते हुए यूपी सरकार को सख्त दिशा निर्देश जारी किये है। जिसके चलते शासन स्तर से भी यूपी के सभी जनपदों के वरिष्ठ पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों को अब कोरोना को लेकर सख्ती करने के दिशा निर्देश दिए है।

इसी सख्ती का असर आज जनपद मु0 नगर में भी देखने को मिला है जहां जनपद भर में जबरदस्त वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया जिसमे मुख्यत रूप से बिना मास्क लगाए वाहन चलाने वाले, पीछे बैठने वाले, एंव पैदल व् दुकानदारों से सख्ती दिखाते हुए उन्हें मास्क लगाने की पुलिस ने सख्त हिदायत दी है।

यहीं नही पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बिना मास्क लगाए लोगों के चालान भी काटे और उन्हें आगे से मास्क लगाकर चलने की भी नसीहत दी साथ ही साथ मोके पर नि:शुल्क मास्क भी बांटे गए।

Tags

Related Articles

Back to top button