Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हो जाइए सावधान! क्योकि जिले में पुलिस से ज्यादा दबदबा है बदमाशो का, पुलिस पस्त,लुटेरे मस्त,

समीर मलिक

गाजियाबाद। जिले में हो रही लगातार अपराधिक घटना से ऐसा लग रहा है जैसे मानो कि जिले में पुलिस से ज्यादा बदमाशों का दबदबा रहता है आए दिन हो रही लूट से जिले में आमजन अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं बता दें कि कुछ दिन पूर्व गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र में भी कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना की धमक प्रदेश की राजधानी तक पहुचीं थी, गाजियाबाद जिले में हुई घटना की धमक राजधानी पहुंचने के बावजूद भी पुलिस जिले में अपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकाम नजर आ रही है।

कुछ दिन पूर्व गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में भी बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया था लेकिन शोरूम के मालिक की बहादुरी के चलते लुटेरों को उल्टे पैर वापस भागना पड़ा था। बात करें व्यापारियों की सुरक्षा की तो व्यापारियों के अंदर एक भय का माहौल बना हुआ है। जिले में आए दिन हो रही लूट, डकैती,छीना झपटी, व चोरी की घटनाएं। इंदिरापुरम इलाके में लगातार एक के बाद एक लूट की वारदात देखने को मिल रही है। कुछ दिन पूर्व भी इसी इलाके में एक लड़की को बंधक बनाकर लूट कि वारदात को अंजाम दिया गया था।

लेकिन दिनदहाड़े हुई इस इलाके में अब इस लूट के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। न्याय खंड 3 के निवासियो और व्यपारियो ने पुलिस को क्षेत्र बेहतर पुलिसिंग करने के लिए बोला था कि इलाके में लगातार हो रही वारदातों से सभी व्यपारी स्थानीय लोगो में बदमाशो का ख़ौफ़ देखकर एक दहशत का माहौल बना हुआ है।

आपको बता दे कि इंदिरापुरम इलाके में हो रही वारदातो से ऐसा लग रहा है जैसे इस थाना क्षेत्र में बदमाश बेलगाम हो चुके है। बदमाशों में पुलिस का ख़ौफ़ बिल्कुल खत्म हो चुका है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में पुलिस कि पुलिसिंग से ज्यादा अब बदमाशो का बोलबाला दिखाई पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित अभिषेक वर्मा इंदिरापुरम इलाके के न्याय खंड 3 में दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं आज करीब लगभग 2:00 बजे के आसपास पांच बदमाश बाइक पर सवार हो कर आए, और हत्यारों के बल पर उनकी दुकान में रखी करीब 10 लाख रुपए की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बदमाश एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे तीन बदमाशों ने दुकान के अंदर लूट की घटना को अंजाम दिया है,व दो बदमाश दुकान के बाहर खड़े थे।

आपको बता दे कि इंदिरापुरम इलाके की न्याय खंड 3 कॉलोनी में स्थित दुर्गा ज्वेलरी शॉप को करीब आधा दर्जन बदमाशो ने अपना निशाना बनाया और दिनदहाड़े हथियारों के बल पर बदमाशो ने करीब 10 लाख रुपये की लूट को बेखौफ होकर अंजाम दे डाला। बड़ी बात यह है कि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे कि डीवीआर को भी बदमाश अपने साथ ही ले गए।

आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में शुरू कर दी है। पीड़ित ज्वैलर पुलिस के पहुंचते ही फूट फूट कर रोने लगा और पुलिस को अपना दर्द बताते हुए पूरी घटना की जानकारी दी।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को न्याय खंड 3 इलाके स्थित दुर्गा ज्वैलर्स के मालिक के द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ बदमाशों ने हथियारों के बल पर ज्वेलरी शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया तो पता लगा कि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी बदमाश अपने साथ ले गए हैं। और उन्हें बताया गया कि हथियारों के बल पर ज्वेलरी शॉप पर मौजूद करीब 10 लाख रुपए की ज्वेलरी बदमाशों द्वारा लूटी गयी है।

Tags

Related Articles

Back to top button