Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रदर्शन करने जा रही AAP सांसद संजय सिंह की पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर वाणी ब्यूरो

लखनऊ। प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार के खिलाफ बड़ा विरोध प्रदर्शन किया है। उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर सियासी घमासान उबाल ले रहा है। प्रदेश के अन्य जिलों में प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है। कहीं सपा मौन व्रत रख रही है तो वही हाथरस में हुई घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है लखनऊ सहित यूपी के अलग-अलग हिस्सों में विपक्षी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। कहीं विपक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने की मांग करता है तो कहीं विपक्ष उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर प्रदर्शन कर रहा है।

हाथरस में दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी और उसके बाद बलरामपुर में दलित छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के विरोध में आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह विरोध प्रदर्शन कर रही थी इस दौरान महिला पुलिस कर्मी अनीता सिंह के हाथ पकड़ कर रखी थी नजर आई वह हजरतगंज चौराहे पर सड़क पर लेट गई तो पुलिसकर्मी उन्हें खींचकर बस में ले गए इसके बाद अनीता सिंह को हिरासत में लिया गया।

Related Articles

Back to top button