Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपाइयों ने की मुकदमो को लेकर सपा कार्यालय पर बैठक

स्वयं की आहुती देकर भी इंसाफ की आवाज उठानी पड़ी तो उठाते रहेंगे - गौरव जैन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के सपा कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के गौरव जैन व समाजवादियों कार्यकर्ताओ द्वारा  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंके जाने पर समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी गण व अन्य नेतागणों पर मुकदमा दर्ज करने के विरुद्ध नौजवानों की एक अति आवश्यक बैठक सपा कार्यालय महावीर चौक पर सम्पन्न हुई है। मीटिंग की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष युवजन सभा गौरव जैन व संचालन शमी खान ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए गौरव जैन ने कहा कि भाजपा की सरकारी गूंगी , बहरी सरकार है जिसे न तो अपराध दिखायी देता है न ही बच्चियों की चीखें सुनायी देती है । ऐसी गूंगी – बहरी सरकार के कान खोलने क लिए जोर से बोलना पडता है, समाजवादी लोग मुकदमों से नही डरते हमे अगर स्वयं की आहुती देकर भी इंसाफ की आवाज उठानी पड़ी तो उठाते रहेंगे। युवा नगर अध्यक्ष पवन पाल व विकास गोस्वामी ने कहा कि भाजपा सरकार में महिला उत्पीडन की सारी हदें पार हो गयी है व सरकार मूक दर्शक बनी हुई है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा ।
युवजन सभा के नि0 प्रदेश सचिव अरशद मलिक व पूर्व प्रदेश सचिव लो० वा० मोहसीन अन्सारी ने कहा कि महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिये गिरफ्तारी भी देनी पड़ी तो हम पीछे नही हटेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से गौरव जैन, शमी खान, अरशद मलिक, मोहसीन अंसारी, विकास गोस्वामी, पवन पाल, पीयूष गुप्ता, आलम त्यागी, नियाज हैदर, ईशू खान, तुषार शर्मा, मोनू हैदर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button