Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हाथरस : पीड़ित परिवार को मिले Y श्रेणी सुरक्षा,दहशत में पीड़ित परिवार- चंद्रशेखर

खबर वाणी ब्यूरो

हाथरस। हाथरस कांड को लेकर प्रदेश में राजनीतिक दलों का आने का सिलसिला लगातार जारी है रविवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे।

बता दे कि राजनीतिक विपक्षी दलों ने अपने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष योगी सरकार के खिलाफ लगातार अपने अपने तरीके से बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहा है। उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर सियासी घमासान उबाल ले रहा है।

इसी कड़ी में रविवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने भी हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और मीडिया से बातचीत में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि पीड़ित परिवार बहुत ज्यादा दहशत में है। चंद्रशेखर का कहना है कि जब एक्टर कंगना रनौत को सुरक्षा मिल सकती है तो इस पीड़ित परिवार को सुरक्षा क्यों नहीं मिल सकती।

चंद्रशेखर ने सरकार से मांग की है कि पीड़ित परिवार को Y श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए उन्होंने कहा कि गांव के चारों तरफ सरमन समाज के लोग पंचायत कर रहे हैं जिसके कारण पीड़ित परिवार गांव में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के द्वारा जांच होनी चाहिए।

गांव से पलायन कर चंद्रशेखर के साथ जाना है पीड़ित परिवार

हाथरस में हुए सामुहिक गैंगरेप की घटना के बाद से पीड़ित परिवार बुरी तरह दहशत में है, अपने परिवार के लोगो की सुरक्षा के लिए गांव से पलायन करके चंद्रशेखर के साथ जाना चाहता है पीड़ित परिवार, गांव में हो रही स्वर्ण समाज की गांव में हो रही पंचायतों से बुरी तरह दहशत में है पीड़ित परिवार :चंद्रशेखर

Related Articles

Back to top button