Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हाथरस : RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सहित कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज को लेकर RLD के पदाधिकारियों में उबाल,सड़को पर उतरकर जताया विरोध

सड़क जाम करते हुए कराया विरोध दर्ज, लाठी चार्ज करने वालों पर हो कार्यवाही - अजीत राठी जिलाध्यक्ष लोकदल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हाथरस में हुए पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में जनपद मु0 नगर में लोकदल पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने किया जबरदस्त धरना प्रदर्शन कर सड़क जाम करके जमकर की नारे बाजी की मौके पर पहुंचे  जिओ नई मंडी को ज्ञापन देकर की इतिश्री।

उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में आज राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे कि पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया इसके विरोध में जनपद मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया है।

धरना प्रदर्शन व् सड़क जाम की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे काफी समझाने बुझाने के बाद राष्ट्रीय लोक दल के मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अजीत राठी की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त धरना प्रदर्शन करने के बाद एक ज्ञापन पुलिस के आला अफसरों को सौंपते हुए।

हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा और जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की और लाठी चार्ज करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग उठाई यहां आरएलडी के जिलाध्यक्ष अजीत राठी योगी सरकार पर जमकर बरसे।

Related Articles

Back to top button