Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ऑटो गैंग के सरगना से पुलिस की हुई मुठभेड़, गैंग का सरगना गोली लगने से हुआ घायल

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। प्रदेश सरकार का ऑपरेशन ठोको अभी भी जारी है पुलिस लगातार बदमाशों के सफाए के लिए अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं और देर रात तक चेकिंग पॉइंट पर चेकिंग की जा रही है ताकि इनामी बदमाशों का सफाया किया जा सके देर रात रेलवे रोड के जमुनिया बाग में भी पुलिस और ऑटो लिफ्टर गैंग के सरगना के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें ऑटो लिफ्टर गैंग का सरगना सिराज गोली लगने से घायल हो गया।

रेलवे रोड पुलिस रोजाना की तरह जमुनिया बाग पॉइंट पर चेकिंग कर रही थी रात करीब 11:00 बजे बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन बाइक पर सवार एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग में गोली चलाई जो एक बदमाश के पैर में लग गई जबकि दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा घायल बदमाश की पहचान सिराज निवासी श्याम नगर लिसाड़ी गेट के रूप में हुई है।

एएसपी ईरज राजा ने बताया की वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जिले में चेकिंग के आदेश तमाम थाना अध्यक्षों को दिए हैं जिसको लेकर रेलवे रोड थाना पुलिस रोजाना अपने चेकिंग प्वाइंटों पर चेकिंग कर रही थी देर रात भी रेलवे रोड पुलिस जमुनिया बाग चेकिंग पॉइंट पर चेकिंग कर रही थी जहां पर ऑटो लिफ्टर गैंग के सरगना सिराज और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसके बाद पुलिस ने सिराज को गिरफ्तार कर लिया। सिराज ऑटो लिफ्टर गैंग का सरगना है उस पर 25000 का इनाम भी है हाल ही में सिराज लोनी गाजियाबाद में रहने लगा था उस पर 20 से ज्यादा बाइक चोरी और लूट के मुकदमे दर्ज हैं दिल्ली से वाहनों की चोरी करने के बाद मेरठ के सोती गंज में बेचता था। सिराज के दूसरे साथी की तलाश मे रेलवे रोड और सदर बाजार एरिया में पुलिस कांबिंग कर रही है अब तक सिराज 500 से ज्यादा बाइक चोरी कर चुका है।

Related Articles

Back to top button