Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

प्लास्टिक का पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप, लाखो का सामान जलकर हुआ खाक

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहननगर इंडस्ट्रियल इलाके में अचानक फ्लेक्सिबल पाईप की फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया है। आग की लपटें देख आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी सूचना मिलते ही मौके मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने की कवायद में जुट गई।

तेजी से फेल रही आग को देखते हुए दमकल विभाग ने मौके पर करीब 8 गाड़ियों को बुलाया गया। दमकल विभाग की गाड़ियां मोके पर पहुची और आग को बुझाने में जुटी गई। कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि शाम पांच बजे के बाद कंपनी बन्द कर दी गई थी और बाद में अचानक से आग लग गई।

आग लगने की वजह अभी तक साफ नहीं है। आग लगने की सूचना के बाद कंपनी कर्मचारी मौके पर पहुचे। वही दमकल विभाग ने कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू कर लिया है।

कंपनी में काम कर रहे कर्मचारी ने बताया कि हम सभी कर्मचारी 5:00 बजे कंपनी को बंद कर के चले गए थे। कुछ देर बाद जानकारी मिलेगी कंपनी में आग लग गई है कंपनी में फ्लैक्सिबल पाइप बनाने का कार्य किया जाता था।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि, मोहन नगर इंडस्ट्रियल इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंची 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया आग के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है फैक्ट्री के मालिक से संपर्क किया जा रहा है मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में वाशिंग मशीन के पाइप बनाने का काम किया जाता था।

Tags

Related Articles

Back to top button