Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर पहुंचे AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह, भाजपा पर जमकर निकाली बढ़ास

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में आज आप पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह पहुंचे जहां सैकड़ो की संख्या में आप कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ रुड़की रोड पर एक बॅंकेट हाल में की सभा और जमकर भाजपा पर अपनी बढ़ास निकाली और कहा कि योगी सरकार की मानसिकता है दलित विरोधी, योगी जी को अपने पद पर रहने का अधिकार नहीं।

आम आदमी पार्टी के सांसद सजंय सिंह का पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। सांसद संजय सिंह ने कहा कि हाथरस की गुड़िया के परिवार को योगी सरकार फसाने में लगी हुई है एवं योगी सरकार कह रही है कि हाथरस की गुड़िया के साथ बलात्कार नहीं हुआ है।

लेकिन हाथरस की गुड़िया ने मरने से पहले बलात्कारियों के नाम भी बताए थे लेकिन फिर भी योगी सरकार यह साबित करने में लगी हुई है कि हाथरस की गुड़िया के साथ बलात्कार नहीं हुआ है 22 सितंबर को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालिज द्वारा हाथरस की बेटी की बलात्कार की पुष्टि की थी।

उन्होंने कहा लेकिन फिर भी सरकार उसे दबाने में लगी हुई है आरोपियों को बचाने में लगी हुई है योगी सरकार की मानसिकता दलित विरोधी है अब योगी जी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आज जनपद मु0 नगर पहुंचे सांसद संजय सिंह का सैंकड़ों पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने जोर दार स्वागत किया।

Tags

Related Articles

Back to top button