Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

संदिग्ध हालत में उद्योगपति का मिला शव, परिजनो का आरोप अपहरण कर की गई हत्या

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। थाना लिंक रोड इलाके में एक उद्योगपति शव मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। उद्योगपति की अपहरण के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि उद्योगपति अजय पांचाल सोमवार दोपहर को थाना साहिबाबाद इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। उनकी कार देर शाम हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। परिजनों के द्वारा थाना साहिबाबाद में गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू की थी। लेकिन देर शाम तक उनका कोई पता नहीं चल पाया और मंगलवार सुबह थाना लिंक रोड इलाके में अजय पांचाल का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है। कि बदमाशों ने अपहरण के बाद उनकी हत्या की है।

बता दे कि 38 वर्षीय उद्योगपति अजय पांचाल कि थाना साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर इंडस्ट्रियल इलाके में बिजली की केबल बनाने की फैक्ट्री है और वह सोमवार को दोपहर अचानक ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। जिनकी गुमशुदगी की तहरीर थाना साहिबाबाद में दी गई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार देर शाम हज हाउस के पास उनकी कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया और मंगलवार को सुबह थाना लिंक रोड इलाके की साईट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में उनका शव बरामद हुआ है। जिनके शरीर पर पिटाई के निशान थे और गले पर तार के निशान पाए गए हैं। जिससे लगता है कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक उद्योगपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

एएसपी केशव कुमार ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को उद्योगपति अजय पांचाल के परिजनों के द्वारा थाना साहिबाबाद में गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी। जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। सोमवार की शाम हज हाउस के पास उनकी कार मिली थी और मंगलवार सुबह लिंक रोड थाना क्षेत्र में उनका शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि अजय पांचाल के शरीर पर खुले चोट का कोई निशान नहीं पाया गया। फिलहाल उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button