Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सर्दियां शुरू होते ही जिले में बड़ी चोरी की घटनाएं, बैटरी चोरी की वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

खबर वाणी संवाददाता

ग़ज़ियाबाद। जिले में बदमाशों के हौसले बेहद बुलन्द हैं। लगातार लूट,चोरी, डकैती, हत्या जैसी आपराधिक वारदातों को बदमाश यहां अंजाम दे रहे है।  वही सर्दियों की शुरुआत होते ही वाहनों की बैटरी चोरी करने वाला चोर गिरोह भी यहां सक्रिय हो गया है जो लगातार अलग अलग इलाको में बड़ी संख्या बैटरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे पुलिस को चुनौती दे रहा है।

गाजियाबाद विजय नगर इलाके में बीती रात फिर चोरो ने दर्जन भर से ज्यादा कारो की बैटरी चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं । वही चोरों की करतूतें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है। लगातार बढ़ रही घटनाओं से यहां डर का माहौल लोगो मे बना हुआ है।

विजय नगर के सेक्टर 11, एच ब्लॉक में बीती रात बैटरी चोर गिरोह का आतंक सामने आया है । सीसीटीवी में कैद हुए तस्वीरों से साफ है कि चोर गिरोह एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आया था। और चोरो की संख्या तीन हैं जिसमे से एक चोर कार के अंदर बैठा रहता है। जबकि दो चोर बाहर निकल सड़क किनारे पार्क की गयी कारों की बैटरियां चुराने में जुट जाते हैं।

सीसीटीवी में आप साफ़ देख सकते हैं कि चोरो ने कितने शातिराना अंदाज में चंद मिनटों में कार से बोनट को खोल बैटरी चोरी कर ली, इलाके के लोगो को इसकी जानकारी आज सुबह पता लगी जब वो अपने दफ्तर जाने के लिए कार स्टार्ट करने लगे।

दर्जन भर से ज्यादा कारो की बैटरियों पर यहां बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया है। वही घटना की शिकायत पुलिस से की गयी है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाई में जुट गयी है।

अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं और गाडियों को घर के बाहर खडी करते हैं तो ये विडियो आपके लिए हैं और आप इसे जरूर देखिये क्योकि एनसीआर में एक ऐसा गैंग एक्टिव हुए हैं।

जो कारो की टेक्निकल बारीकियो को जानकार कार की सिक्यूरिटी सिस्टम को फेल कर बैटरी चोरी कर फरार हो जाता है. सीसीटीवी फुटेज में साफ़ हैं कि चोरो ने बोनट के नीचे से किसी वायर को टेम्पर कर कार का बोनट खोल दिया और कार के सिक्यूरिटी सिस्टम को डिसेबल कर दिया और फिर बैटरी चोरी कर फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की हैं वही लगातार बढ़ रही घटनाओं से लोग डरे सहमे हुए हैं।

ठंड के मौसम के शुरूआत में ही बैटरी चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो जाता है। सी सी टीवी फुटेज के अनुसार सुबह करीब 4 बजे बैटरी चोर गैंग इलाके में बेखोफ चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। अब पुलिस छानबीन शुरू कर चुकी हैं लेकिन अभी भी उसके हाथ खाली हैं।

बीते हफ्ते भी विजयनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 इलाके में भी बैटरी चोरों ने दर्जन भर से ज्यादा कारो को अपना निशाना बना बैटरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

वही दुबारा इसी थाना क्षेत्र में एक ही रात में दर्जन भर से ज्यादा कारो की बैटरी चोरी होने के बाद पुलिस की मुस्तेदी और रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button