Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दोस्तो के साथ मिलकर भाई ने ही भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। देश में फैली कोरोना जैसी महामारी बीमारी के चलते देशभर में लगाया गया लंबा लॉकडाउन लगने के बाद जहां अब अनलॉकडाउन में जिंदगी फिर से वापस पटरी पर लौटने की जद्दोजहद में जुटी है। तो वहीं दिल्ली एनसीआर में अपराध भी बड़ी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है। लूट मर्डर की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी होती हुई दिख रही है। उसी कड़ी में आज एक  भाई के रिश्ते का भी कतल हो गया है।

ताजा मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र के संजय पूरी इलाके का है जहां एक भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई को गोली मारकर हत्या कर  दी। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल लाया गया। जहा उसकी हालत ज्यादा खराब होने के चलते मेरठ रेफर किया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना मोदीनगर थाना क्षेत्र के संजय पूरी की है।

जी हा हमारे पास मृतक का मौत से पहले का बयान है जिसमे वो बता रहा है कैसे उसके भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर गोली मार दी है । घटना रविवार देर रात की है जब संजय पूरी गोलियों से गूंज उठी । ओर गोलियों कि आवाज के बाद लोगो को वहीं रहने वाले पारुल के दर्द के करहाने की आवाज सुनाई दी । जिसके बाद उसे लहुलूहान हालत में अस्पताल ले जाया गया ओर मरने से पहले पारुल ने खुद बताया उसे उसके भाई राहुल ने गोली मारी है। वहीं स्थिति खराब होती देख पारुल को एंबुलेंस से मेरठ के लिए भेजा गया मगर इससे पहले वो अस्पताल पहुंच पाता उसकी रास्ते में मौत हो गई। सूत्रों की अगर मानें तो पारुल पर गोली चलाने वाले भाई संजय पर पहले भी बहुत से अपराधिक मुकदमे है। आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

Tags

Related Articles

Back to top button