Breaking Newsगाजियाबाददेश विदेशमनोरंजन

निजी कंपनी का प्रचार करने लोनी पहुंचे आमिर खान, शूट के बाद नोएडा हुए रवाना

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आने वाली आगामी 2020 की भारतीय हिंदी भाषा फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने के लिए आज गाजियाबाद के लोनी इलाके पहुंचे। जहाँ आमिर खान ने बुधवार आज सुबह करीब 11:00 बजे लोनी ट्रॉनिका सिटी इलाके में पहुँचकर रूपा गारमेंट्स का प्रचार किया था। सूत्रों की माने तो आमिर खान 25 सितंबर क्रिसमस डे 2020 को अपनी आने वाली आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म के लिए 10 मिनट की शूटिंग करने के लिए लोनी पहुंचे थे।

आमिर खान के आने की खबर सुनते ही आमिर खान के चाहने वालो में देखने की होड़ लग गई। बता दें कि बुधवार की सुबह आमिर खान लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी पहुंचकर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का 10 मिनट का प्रोग्राम सूट करके नोएडा शूटिंग करने के लिए रवाना हो गए।

● फिल्म 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक

लाल सिंह चड्ढा आगामी 2020 के 25 दिसम्बर क्रिसमस डे के दिन रिलीज होगी। यह फ़िल्म भारतीय हिंदी -भाषा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिसे आमिर खान ने अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनाया है, और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित की गई है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है। फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित होगी। आमिर खान फिल्म में एक सिख चरित्र की भूमिका निभाएंगे, और करीना कपूर उनकी प्रेम रुचि को निभाते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म को आधिकारिक रूप से 14 मार्च 2019 को आमिर खान द्वारा उनके जन्मदिन के अवसर पर घोषित किया गया था। प्रधान फोटोग्राफी 31 अक्टूबर 2019 को शुरू हुई। फिल्म की शूटिंग भारत में 100 से अधिक स्थानों पर की जाएगी, जिसमे से आज ग़ाज़ियाबाद के लोनी इलाके में भी 10 मिनट का प्रोग्राम शूट किया गया है।

जो हिंदी सिनेमा में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी। यह फिल्म क्रिसमस के त्यौहार पर 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी।लाल सिंह चड्ढा फिल्म रॉबर्ट ज़ेमेकिस द्वारा निर्देशित 1994 की फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. कोरोनोवायरस महामारी से पहले, आमिर को कोलकाता और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था।

● बाबरी मस्जिद नहीं बल्कि इस घटना पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक सरदार का रोल निभा रहे है। वहीं हाल ही में इस फिल्म को लेकर तरह तरह की खबरे सामने आ रही है जिसमे से एक खबर यह भी आई थी कि इस फिल्म में बाबरी मस्जिद को लेकर एक प्लॉट होने वाला था। लेकिन अब सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में बाबरी मस्जिद को लेकर कुछ भी नहीं दिखाया जाएगा बल्कि ये फिल्म इन सबसे अलग होगी, केवल 1984 में हुए सिख दंगों पर बनाई जा रही है।

● आमिर खान फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की जाने पर सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रॉल

अभिनेता आमिर खान की तुर्की की फर्स्ट लेडी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद आमिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। ट्विटर पर #AamirKhan ट्रेंड करने लगा और अभिनेता के बायकॉट की मांग उठने लगी थी।

आपको बता दे कि इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट किया था कि आमिर खान भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। अब ये सेफ महसूस कर रहे है, एंटी इंडिया तूर्की के साथ इनकी मूवी रिलीज पर ये पिक याद रखना। हमारे पैसे को हमारे अगेंस्ट यूज मत होने देना। अनीत घोष नाम के एक शख्स ने लिखा- ‘आमिर खान की पत्नी किरण राव बेंगलुरू से हैं। और उनके ‘भाईयों’ द्वारा बेंगलुरू को जलाया गया, वह भी एक पोस्ट की वजह से। आमिर और उनकी पत्नी सेफ महसूस नहीं कर सकते।

वैलेंटाइन डे पर आमिर खान ने ट्विटर पर करीना कपूर के लिए लिखा कि काश में आपकी हर फ़िल्म में रोमांस कर पाता

पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर…
बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर।

#HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film… comes naturally to me 😉
Love.
a.

Related Articles

Back to top button