Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भकियू का किसानो की विभिन्न समस्याओं को लेकर अधीक्षण अभियंता विधुत कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना सिविल लाईन अंर्तगत स्टेडियम के पास बिजली घर पर आज भाकियू ने किसानो की विभिन्न समस्याओं को लेकर स्टेडियम स्थित अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल कार्यालय पर जोर दार नारे बाजी करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। मांगे न मानी गई तो अनिश्चित कालीन भी चल सकता है धरना प्रदर्शन धीरज लाटियांन जिलाध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन

जनपद मुजफ्फरनगर के स्टेडियम स्थित अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन ने किसानों की समस्याओं को लेकर धरना दिया। धरने की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष धीरज लाठिया ने कहा कि लगातार विद्युत विभाग किसानों का उत्पीड़न करने पर लगा हुआ है।

बिजली विभाग से जुड़े अधिकारी/कर्मचारी कोल्हुओं पर बिजली कनेक्शन के नाम पर अवैध वसूली कर रहे हैं एवं जिला प्रशासन व् प्रदूषण विभाग पराली जलाने के नाम पर लगातार किसानों के ऊपर मुकदमे दर्ज कर रहा है। इन्हीं समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने आज बिजली घर पर यह धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है उन्होंने कहा की अगर उनकी समस्याओं का हल नहीं होता तो यह धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन भी चल सकता है हम लोग पूरी तैयारी के साथ आएं हैं।

Related Articles

Back to top button