Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी के सामने वर्तमान में सामने आई 31 शिकायते, एक शिकायत का मौक़े पर कराया निवारण

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद।  जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन सभी तहसीलों में संचालित किया जा रहा है।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे लोनी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की सुन रहे हैं समस्याएं

जन सामान्य की शिकायतों एवं समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण संभव हो इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा माह के प्रथम एवं तीसरे मंगलवार को सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजन किया जाता है।

इस परिपेक्ष में आज जनपद गाजियाबाद की तीनों तहसीलों में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन चल रहा है। जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडे द्वारा लोनी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का अनुश्रवण किया जा रहा है।

समाधान दिवस में वर्तमान में 31 शिकायते आई जिलाधिकारी के सामने,

वर्तमान तक लोनी तहसील में 31 शिकायतें जनता के द्वारा दर्ज कराई गई हैं 1 शिकायतों का निवारण जिला अधिकारी के द्वारा मौके पर ही संबंधित विभागीय अधिकारियों के माध्यम से कराया गया है। आयोजित तहसील दिवस के अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल, उप जिला अधिकारी, जिला विकास अधिकारी भालचंद, जिला आपूर्ति अधिकारी डॉ सीमा तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारीगण तहसील संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर उपस्थित है।

Related Articles

Back to top button