Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बाईक सवार बदमाशो ने कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़कों पर लगाया जाम,

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। जिले में दिन निकलते ही कोचिंग सेंटर संचालक की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। बाइक सवार हमलावर बदमाशों ने कोचिंग सेंटर संचालक सोनू को गोली मारकर फरार हो गये।

जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और जांच-पड़ताल में जुट गई पुलिस काा कहना जल्द ही हमलावरो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र में कोचिंग सेंटर संचालक सोनू अपने कोचिंग की तरफ जा रहा था। तभी सुनसान रास्ते पर बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सड़क पर काफी देर तक शव पड़ा रहा ।जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो कोहराम मच गया।

इलाके के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी है।

लेकिन सरेआम हत्या के बावजूद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जिसके बाद अब साक्ष्यों के आधार पर छानबीन की जा रही है। हालांकि पुलिस अभी तक ना तो हत्या की वजह पता कर पाई है और ना ही हत्यारों का कोई सुराग हाथ लग पाया है।

हालांकि परिजन अभी तक किसी से भी कोई रंजिश होने की बात से इंकार कर रहे हैं। जिले में बढ़ती वारदातों को लेकर लोगों में आक्रोश नजर आया।

Tags

Related Articles

Back to top button