Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कबाड़ियों की मार्किट में कई कारों में लगी भीषण आग, दमकल विभाग सहित पहुंची दो थानो की पुलिस ने आग पर काबू पाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में देर शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब शहर के मेरठ रोड पर स्थित कबाड़ियों की मार्किट कही जाने वाली मिलन मार्किट में कई कारों व उनसे निकलने वाले फोम आदि में अचानक आग लग गई, आग ने एका एक इतना विकराल रूप धारण कर लिया की मोके पर दो थानो की पुलिस फ़ोर्स के साथ ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई जहां घन्टो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के मेरठ रोड का है जहां देर शाम कबाड़ियों की मार्किट मिलन मार्किट में अचानक कारों और उनसे निकलने वाले कबाड़ गद्दे फोम आदि में आग लग गई।

आग एका एक इस कदर बढ़ी की कोई कुछ समझ ही नही पाया उधर आग लगने की सूचना मिलते ही दो थानो शहर कोतवाली व् सिविल लाईन पुलिस के साथ ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मोके पर जा पहुंची जहां कई घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें यहां मेरठ रोड पर कोतवाली पुलिस की नाक के नीचे खुले आम वैध अवैध तरीके से वाहनों का हर रोज कटान हो रहा है जिनके पार्ट्स मेरठ सहित आस पास के जनपदों में भेजे जाते है यहीं नही यहां खुले आम हर रोज प्रदूषण भी फ़ैलाया जा रहा है जिसमे गाड़ियों से निकलने वाला प्लास्टिक व् गद्दे फोम भी रात्रि तक जलाये जाते है।

Tags

Related Articles

Back to top button