Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एएसपी और एफएसएल इंचार्ज ने की सोतीगंज में छापेमारी

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। सोतीगंज के वाहन चोरों की तलाश में एएसपी कैंट और एफएसएल ईंचार्ज ने इलाके में छापेमारी की। हालांकि कोई भी वांटेड अपराधी हाथ नहीं आया। इस दौरान इकबाल कबाड़ी की दुकानों और गोदामों पर भी छापेमारी की गई। यहां पर तलाशी अभियान चलाया गया। रजिस्टर चेक किए गए और सत्यापन किया गया। साथ ही सारे सामान की जानकारी मांगी गई है। सोतीगंज पर पुलिस अब सख्ती का रुख अपनाए हुए है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने एएसपी कैंट ईरज राजा को सोतीगंज में वाहनों का अवैध कटान रोकने का टास्क दिया हुआ है जिसको चुनौतीपूर्ण मानते हुए एएसपी ईरज राजा लगातार सराहनीय कार्य करते नजर आ रहे हैं।

एएसपी कैंट ईरज राजा ने सदर थाना पुलिस और एफएसएल इंचार्ज अरविंद यादव के साथ सोती गंज इलाके में छापेमारी की छापेमारी से इलाके में खलबली मच गई और आसपास के कबाड़ी अपनी दुकानें बंद कर कर भाग गए एएसपी को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इकबाल कबाड़ी के यहां पर बाहर से लाए गए वाहन काटे जा रहे हैं सूचना मिलते ही एएसपी ने तुरंत सोतीगंज में इकबाल कबाड़ी के यहां पर छापेमारी की एएसपी के साथ छापेमारी में एफएसएल की टीम भी मौजूद रहे जिसने मौके पर खड़े वाहनों के चेसिस नंबर भी चेक किए। इकबाल कबाड़ी के गोदाम में पुलिस को छापेमारी के दौरान 50 से अधिक इंजन मिले जिनको एफएसएल टीम ने चेक किया जल्द ही इन वाहनों के चैसिस नंबर की रिपोर्ट एफएसएल टीम एएसपी को सौंपेगी ताकि ऐसे अवैध कटान करने वालों पर बड़ी कार्यवाही की जाए। एएसपी ने गोदाम में रखे इंजनों के कागजात भी चेक किए उनका कहना था इकबाल कबाड़ी के यहां छापेमारी की गई है अगर वह इन इंजनों के कागजात दिखाता है तो सही नहीं तो पुलिस इकबाल कबाड़ी पर भी ठोस कार्रवाई करेगी किसी भी सूरत में अवैध कटान करने वाले ऐसे कबाड़ीओ को नहीं बख्शा जाएगा इसी तरह सोतीगंज में छापेमारी चलती रहेगी।

दरअसल सोतीगंज वाहन कमेले को लेकर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी एक पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा था। इस पूरे वाहन कमेले को लेकर पुलिस के संरक्षण की बात कही गई थी। इसके बाद पुलिस कुछ हरकत में आई और कुख्यात वाहन चोरों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई।

एएसपी के नेतृत्व वाली टीम ने सोतीगंज में इकबाल के मकान और गोदाम पर छापेमारी की गई। यहां छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने इकबाल कबाड़ी के यहां तलाशी ली और रजिस्टर चेक किए गए। साथ ही सामान का सत्यापन कराने समेत कई निर्देश दिए इकबाल कबाड़ी को भी मौके पर मिले 50 से ज्यादा इंजनों के कागजात लेकर सदर थाने में बुलाया गया है साथ ही उसके गोदाम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। एसपी के नेतृत्व में सोतीगंज में छापेमारी करने गई टीम मैं थानाध्यक्ष सदर बाजार दिनेश बघेल और एफएसएल इंचार्ज अरविंद यादव आदि मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button