Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन दहाड़े जंगल मे युवक-युवती को मारी गोली

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची भारी पुलिस फ़ोर्स, दोनों घायलों को गम्भीरता के चलते में किया गया मेरठ रैफर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के क़स्बा खतौली के गाँव पिपलेहड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव में सूचना फैली की जंगल में एक युवक व् युवती को किसी अज्ञात ने गोली मार दी है तथा दोनों घायल अवस्था में जंगल में ही तड़प रहे है मामले की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह थाना प्रभारी खतौली सहित भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे जहां दोनों घायलों को पहले खतौली सी एच सी व् बाद में हालत गम्भीरता के चलते मेरठ रैफर किया गया, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है पुलिस का कहना है की फ़िलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है तहरीर नही आई है तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी।

दरअसल पूरा मामला खतौली थाना क्षेत्र के गांव पिप्लहेडा का है जहां अचानक सुबह सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव में किसी ने सूचना दी की जंगल में एक युवक व् एक युवती घायल अवस्था में पड़े है जिन्हें किसी ने गोली मारकर घायल कर दिया है मामला गांव से निकलकर पुलिस थाने तक भी जा पहुंचा जहां सूचना मिलते ही थाना प्रभारी खतौली सहित सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और दोनों घायलों को किसी तरह ग्रामीणों की मदद से सी एच सी खतौली भिजवाया जहां दोनों की हालत गम्भीरता के चलते डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ रैफर कर दिया। उधर सीओ ने दोनों के घरों में जाकर परिजनों से मामले की जानकारी हासिल की है जिसमे युवक पक्ष का कहना है की मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है तथा दोनों एक दूसरे को एक साल से जानते है प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक व युवती को गोली मार दी गई है। पुलिस पूछताछ में युवक के परिजनों ने खुलासा किया कि दोनों के बीच लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिसमे युवती के चचरे भाई ने इसका विरोध करते हुए युवक की पिटाई भी की थी वही ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दोनों को किसी ने खेत पर बुलाया था जिसके बाद उन्हें गोली लगने की सूचना मिली। इस घटना से दोनों के परिवारों में हड़कम्प मचा हुआ है पुलिस ने घटना स्थल से एक कारतूस और युवक व युवती के चप्पल बरामद कर कब्जे में लिए है। पुलिस का कहना है की अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नही दी गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर हमलावर की तलाश कर रही है अभी तक यह खुलासा नही हो पाया कि किसने और क्यो दोनों को गोली मारी।

Tags

Related Articles

Back to top button