Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

इंदिरापुरम इलाके के हर्षा मॉल में मामूली विवाद में दो महिला आपस मे भिड़ी, लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में दो महिलाओं की कहासुनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे हर्षा मॉल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रही महिलाएं एक दूसरे की गिरेबान पकड़ रही है वहीं एक महिला ने कहने पर दूसरी महिला का गिरेबान छोड़ दिया मगर दूसरी महिला उसका गिरेबान नहीं छोड़ रही है ओर भला बुरा कह रही है। वहीं महिलाओं के झगड़े को कुछ लड़के खड़े होकर देख रहे है ओर वीडियो भी बना रहे है। इसमें एक महिला की पहचान सीमा नाम की महिला होने की कहीं जा रही है । जो एक बिल्डर के यहां काम करती है।

वहीं दूसरी महिला इसी मॉल में बुटीक चलाने वाली बताई जा रही है। वहीं इस वीडियो के विषय में जब पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने बताया करीब दस दिन पहले मामला हुआ था जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी वहीं ये वीडियो दस दिन पुरानी है या फिर आजकल की इसकी जांच करने की बात पुलिस कह रही है। वहीं वीडियो वायरल करने वाले उन्ही किसी युवकों के द्वारा किए जाने का शक जाहिर किया जा रहा है, जिन्होंने उस वक्त झगड़े की वीडियो बनाई होगी। वीडियो में एक महिला दूसरी महिला के द्वारा उसका वीडियो बनाए जाने का विरोध कर रही है।

वहीं बुटीक चलाने वाली महिला ने भी घटना पर खुद का वीडियो बना लोगो को भेजा है जिसमे वो जाल ओर लाइट के मामले में पुलिस ने मामला 10 दिन पहले दर्ज होने की बात कह रही है। ओर खुद को पत्रकार भी बता रही है।

Related Articles

Back to top button