Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कपड़ों के शोरूम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान की जताई जा रही आशंका

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद के सबसे व्यस्त रोड भगत सिंह रोड पर आज दोपहर बाद अचानक शार्ट शर्किट के कारण कपड़ों के शोरूम में ऊपरी भाग में अचानक भयंकर आग लग गई आग लगते ही शोरूम सहित मुख्य सड़क पर लोगों में अफरा तफरी फैल गई सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग कई कई गाड़ियां मोके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है शोरूम में लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर आज दोपहर बाद अचानक एक कपड़ों के शोरूम में शार्ट शर्किट के चलते ऊपरी हिस्से में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की कोई भी कुछ समझ नही पाया आग बढ़ते ही दुकानदारों सहित वहां से गुजर रहे शहर वासियों में अफरा तफरी फैल गई किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस यूपी 112 डायल व् दमकल कई कई गाड़ियां मोके पर पहुँच गई।

जहां दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद शोरूम में लगी आग पर काबू पा लिया दमकल विभाग के अधिकारी रमाशंकर तिवारी ने बताया की आज दोपहर बाद भगत सिंह रोड पर आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके चलते तत्काल मोके पर दमकल की कई गाड़ियों को मोके पर भेजा गया आग पर पूर्णतः काबू पा लिया गया है फ़िलहाल दुकानदार आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रहे है सम्भवतः आग से लाखों के नुकसान से भी इंकार नही किया जा सकता आग शार्ट शर्किट से लगना बताया जा रहा है मामले की जाँच पड़ताल भी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button