Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

NSSFEE बहुत जल्द OTT प्लेटफार्म पर ला रहा है फैशन मॉडलिंग शो MR & MISS इंडिया 2021

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। वेब सिटी एनआर ग्रांड फार्महाउस में NSSFEE ने अपने आने वाले शो MR & MISS इंडिया 2021 का आयोजन किया है। इस शो को द वायरल पोस्ट ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाया जा रहा है। यह शो एक फैशन मॉडलिंग शो है जो NSSFEE और आइकॉन इवेंट्स के बैनर तले आयोजन होने जा रहा है।

इस आयोजन की शुरुआत करीब फरवरी के महीने में की जाएगी लगभग यह शो पूरे भारत वर्ष के लगभग सभी राज्यों में शुरू किया गया है बता दे कि NSSFEE और आइकॉन इवेंट्स लोगों के अंदर छुपी प्रतिभा को निखारने का काम करेगा।

मिस्टर एंड मिस इंडिया फैशन मॉडलिंग शो ने अपनी रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन रखा है। जो NSSFEE की साइड www.nssfee.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

इस शो में सभी लोगो को मौका दिया जाएगा, जो भी अपने अंदर छुपे हुनर को दिखाना चाहता है। वो MR & MISS इंडिया फैशन मॉडलिंग शो पर दिखा सकता है। इस शो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह कोरोना का देखते हुए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा रहा है, और सभी हुनर बाज को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी दे रहा है।

इस शो में जैसे मॉडलिंग डांसिंग प्रिंटिंग इत्यादि जो अपना किसकी भी तरह का हुनर दिखा सकता हो, जो हुनर बाज होगा वह अपने हुनर को NSSFEE पर डिजिटल के माध्यम से दिखा सकता है।

बता दे कि शुक्रवार को ग़ज़ियाबाद के वेव सिटी के एनआर ग्रांड फार्म हाउस में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी के तौर पर 2017 में देवभूमि उत्तराखंड से मिस उत्तराखंड रही नेहा राज उपस्थित रही। इस कार्यक्रम को संजय चौहान, उज्जवल शर्मा, आनंद विश्कर्मा, साहिल प्रभाकर द वायरल पोस्ट ओटीटी प्लेटफार्म पर करवा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button