Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा हुई गायब, दूसरे समुदाय के लड़के पर गायब करने का लग रहा आरोप

परिजनों सहित हिन्दू संगठन ने किया थाने का घेराव

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफरनगर। जनपद के खतौली कस्बे से तीन दिन पूर्व ट्यूशन पढ़ने गई युवती के गायब होने का मामला गरमा गया है बीते दिनों से आज तक युवती का कोई भी पता नहीं चलने पर युवती के परिजनों सहित हिंदू संगठनों ने देर शाम थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया यही नहीं हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि थाना प्रभारी को सख्त हिदायत दी गई है की अगर समय रहते हुए लड़की बरामद नहीं हुई तो एक बड़ा आंदोलन होगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली का है जहां दिनांक 25/11/2020 को सिख समाज की एक युवती घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए कह कर गई थी। लेकिन जब लड़की ट्यूशन पढ़ने के बाद भी घर नहीं लौटी तो मां-बाप को लड़की की चिंता हुई मां-बाप आस पड़ोस में लड़की को खोजने निकले जहां उन्हें पता चला की लड़की को दूसरे समुदाय के युवक के साथ देखा गया था।

पीड़ित परिजनों ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए थाना खतौली में युवती के गायब होने का मामला दर्ज कराते हुए युवती की बरामदगी व कार्रवाई की पुलिस से मांग की थी।

लेकिन मामला 2 दिनों तक बीत जाने के बाद भी जब लड़की बरामद नही हुई तो आज लड़की के परिजनों व अन्य रिश्तेदारों का गुस्सा फूट पड़ा है। उधर मामले की जानकारी मिलने पर पीड़ितों से मिलने हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी खतौली थाने जा पहुंची और पुलिस से नाराजगी जताते हुए अविलम्ब लड़की को बरामद करने की बात कही गयी है।

यहाँ हिंदू जागरण मंच के उपाध्यक्ष नरेंद्र पंवार उर्फ़ साधू ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा की अगर 24 घन्टे में लड़की बरामद नही हुई तो हिन्दू जागरण मंच धरना प्रदर्शन को बाध्य होगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की लव जिहाद के चलते दूसरे समाज के युवक द्वारा हिन्दू समाज की युवती को गायब करने का मामला सामने आया है जिससे सिख समाज सहित पूरे हिन्दू समाज में आक्रोश फुट पड़ा है।

यहाँ सिख समाज के लोगो ने भी पुलिस की ढीली कार्यवाही से नाराज होकर अपना आक्रोशित व्यक्त किया। यहाँ सिख समाज ने युवती की बरामदगी न होने पर आक्रोश व्यक्त करते हुय पुलिस को आंदोलन की भी चेतावनी दी है। इस मोके पर राजेन्द्र धनकर,दीपा त्यागी, नरेंद्र पंवार, वैभव यादव, जोगेन्द्र सैनी, राजेश शर्मा, बंटी चौधरी , कमलदीप, अमित शर्मा, गौरव चौधरी सहित लगभग दो दर्जन लोग मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button