Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कपडे के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखो का सामान जलकर हुआ राख, दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के सदर बजार में बीती देर रात अचानक कपड़ों की दुकान कम गौदाम में भीषण आग लग गई आग लगता देख आस पास अस्पतालों सहित वहां रह रहे मौहल्ला वासियों में हड़कंप मच गया किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मोके पर पहुंची।

जहां कई घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका हालाँकि नुकसान कितना हुआ इसका पता सुबह चल पायेगा लेकिन नुकसान की आशंका लाखों की जताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मु0 नगर के थाना सिविल क्षेत्र के सदर बाजार में स्थित जेड ऐ ग्रामेंट्स के नाम से दुकान व् गौदाम बना हुआ है जिसमे बीती देर रात्रि करीब 10;30 बजे अचानक आग लग गई।

आग लगते ही आस पड़ोस में बने कई अस्पतालों व् वहाँ रह रहे स्थानीय लोगों में आग की घटना से हड़कंप मच गया आनन फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी गई साथ ही साथ पड़ोसी भी खुद ही आग बुझाने में जुट गए।

उधर आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और कई घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

मोके पर दुकान मालिक वसीम अहमद पुत्र जुलिफ्कार अहमद निवासी मौहल्ला लद्धावाला थाना शहर कोतवाली भी अपने साथियो सहित पहुँच गए और सभी की मदद से दुकान में रखा सामान किसी तरह बाहर निकालकर बचाया।

दुकानदार के अनुसार वे बीती देर शाम अपनी दुकान बढ़ाकर घर चले गए थे रात्रि साढे दस बजे के करीब उन्हें सूचना मिली की दुकान में आग लग गई है नुकसान कितना और कितने का हुआ है इसका पता सुबह ही चल पायेगा लेकिन लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button