Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रक की चपेट में आकर मां-बेटे की दर्दनाक मौत, देेवर गंभीर रुप से घायल

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। नगर के मेरठ करनाल मार्ग पर अपनी भाभी और पाच वर्षीय भतीजे को लेकर घर वापस लौट रहा बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गया। जिसमें मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित शुगर मिल के पास मेरठ करनाल मार्ग का है। जहां मेरठ जनपद के कस्बा सरधना निवासी दानिश अपनी भाभी सलमा और अपने पाच वर्षीय भतीजे अयान को शामली में किसी बाल रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के पास उसे दवाई दिलाने के लिए आया हुआ था। बताया जाता है। कि जब वह अपने घर वापस लौट रहा था तो मेरठ करनाल मार्ग से गुजर रहे एक बजरी से भरे ट्रक की चपेट में उसकी बाइक आ गई।

जिसमें ट्रक ने मां-बेटे को कुचल दिया और उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतका का देवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी ट्रक चालक का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button