Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बदमाश बोले ए लाला थैला दे! लूट के इरादे से पहुंचे बदमाश

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। नगर की गेंदामल मार्केट में शनिवार शाम बाइक पर पहुंचे तीन बदमाशों ने सराफ की दुकान में लूट का प्रयास किया। शोर होने पर बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर जानकारी ली। नगर के गांधी गंज निवासी सुभाष गोयल की गेंदामल मार्केट में सुभाष ज्वैलर्स के नाम से सराफ की दुकान है। शनिवार शाम को वह अपने बेटे मनीष के साथ दुकान पर थे।

वह घर जाने की तैयारी कर रहे थे। नौकर बधैव निवासी संजीव किसी काम से पास में गया था। लगभग सवा छह बजे एक बाइक पर तीन बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश बाइक लेकर खड़ा रहा। दो बदमाश तमंचे लेकर दुकान में जा घुसे। उन्होंने तमंचे तानकर सराफ सुभाष गोयल से थैला देने को कहा। किसी प्रकार का थैला न होने की बात कहने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी।

इसी बीच नौकर वापस आ गया। शोर शराबा होने पर आसपास के दुकानदार भी वहां जा पहुंचे तो बदमाश हवाई फरार कर बाइक पर नेहरू मार्केट की तरफ फरार हो गए। कुछ ही देर में काफी व्यापारी मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव, सीओ सिटी प्रदीप सिंह, कोतवाली प्रभारी सत्य पाल सिंह ने पहुंच कर जानकारी ली। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने कहा कि बदमाश कम उम्र के बताए जा रहे हैं। सराफ की दुकान में सीसीटीवी लगा है, लेकिन इसे अपराह्न तीन बजे इसे बंद कर दिया था। मार्केट में अन्य कहीं सीसीटीवी नहीं है। नेहरू मार्केट में लगे सीसीटीवी चेक कराए जा रहे हैं। एसपी सुकीर्ति माधव का कहना है कि बदमाशों की तलाश में सर्विलांस टीम और कोतवाली पुलिस को लगाया गया है। जल्द मामले का पर्दाफाश कर जाएगा। उधर पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बदमाशों ने संभवत: पहले दुकान की रेकी की होगी। इसके बाद ही वह घटना के इरादे से वहां पहुंचे। -घटना से क्षेत्र में दहशत

घटना से क्षेत्र में दहशत है। उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधीमंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित गोयल ने घटना की जानकारी लेकर सीओ सिटी से मुलाकात की। उनसे कहा कि पुलिस का रौब कायम कराया जाए। सीओ से मिलने वालों में अनुराग जैन, आशू गर्ग, सार्थक गर्ग, प्रशांत कुमार मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button