Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चिट्ठियों का वेट करते रहे ग्रामीण, डाकिया शराब पीकर कराता रहा राहगीरों का मनोरंजन

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना कुरथल डाकघर से जुड़े गांव कुरथल, उकावली, मेहरजना, नगवा, बड़कता व अटाली के दर्जनों ग्रामीण अपने रिश्तेदारों की चिट्ठियों के आने की इंतजार करते रहे उधर इस डाकिया चंधेडी रोड पर शराब पीकर नशे में धुत सड़क पर पड़ा रहा और आते जाते लोगों और बच्चों को डराता रहा।

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार आज रविवार के दिन डाकखाना कुरथल का डाकिया दर्जनों ग्रामीणों की विभिन्न तरह की चिट्ठियों को लेकर डाकघर से जुड़े गांवो की और जा रहा था। तब उसने बुढ़ाना में किसी ठेके से दारु लेकर उसका सेवन किया। थोड़ी ही देर में वह नशे में धुत हो गया और चंधेडी रोड पर भारत टाकिज के समीप गिर गया।

थेले से चिट्ठियां बिखरकर इधर उधर गिर गई। तब आते जाते लोग उसके इस ड्रामे को देखते रहे। डाकिया जब भी किसी बच्चे को देखता तो उसी के पीछे भाग खड़ा होता। लोगों को देखकर गाली गलौज करता। यह ड्रामा डाकिया घंटों तक करता रहा। कुछ युवकों ने इस डाकिया का वीडियो भी बना लिया। जब संवाददाता द्वारा इस डाकिये से मालूम किया गया कि आज तो रविवार की छुट्टी है आप इन चिट्ठियों को क्यों उठाये फिर रहे हो तो बोला कि मेरी मर्जी में चाहे जो करुं मेरी मर्जी। यह मामला आज यहां चर्चा का विषय बना रहा।

Related Articles

Back to top button