Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हत्या में वांछित चल रहे 25 हजारी बदमाश को नोएडा एसटीएफ व् थाना नई मण्डी पुलिस ने धर दबोचा

पकड़े गए शातिर बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस खोका सहित एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने की बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 थाना नई मंडी क्षेत्र में पचेंडा पुलिया पर पुलिस और बदमाशों के बीच सीधी मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस एवं नोएडा एसटीएफ ने संयुक्त अभियान के क्रम में घेराबंदी करते हुए 25000 के इनामी शातिर बदमाश को धर दबोचने में सफलता हासिल की है, पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह कारतूस ,खोका सहित एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मुजफ्फरनगर जनपद से ही हत्या के मामलों में वांछित चल रहा था पकड़ा गया बदमाश जिस पर जनपद से ही 25000 का इनामी भी घोषित था।

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर की थाना नई मण्डी पुलिस को सूचना मिली थी की एक बदमाश जनपद की सीमा से निकलने वाला है तथा उसके पीछे नोयडा STF टीम भी लगी हुई है सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थाना नई मंडी प्रभारी योगेश शर्मा मय दल बल के साथ मोके पर पहुँच गए। जहां पचेंडा पुलिया के पास घेरा बन्दी के दौरान बदमाश व् पुलिस में मुठभेड़ हो गई उधर नोयडा STF ने भी थाना नई मंडी पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए बदमाश को धर दबोच लिया। पुलिस की इस संयुक्त कार्यवाही में पचेंडा पुलिया से शातिर/वांछित हत्यारे बदमाश को मय अवैध असलाह कारतूस खोका एंव मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम पता हिटलर पुत्र अशोक कुमार नि0 ग्राम सैदपुरा थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर बताया है।

सीओ सदर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया की पकड़ा गया शातिर बदमाश हिटलर थाना नई मण्डी पर पंजीकृत हत्या के दो मामलों में वांछित एवं 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है

पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा मय दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर एक मोटर साइकिल बजाज डिसकवर नं0 UP 12 AX 4323 है।  जिस पर हत्या व हत्या के प्रयास के 01 दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

Tags

Related Articles

Back to top button