Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रोहाना टोल पर भारी पुलिस फ़ोर्स एंव RRF की गई तैनात

SSP अभिषेक यादव ने मोके पर पहुंचकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिनांक 12/12/2020 को किसानो द्वारा टोल फ्री कराए जाने की सूचना को गम्भीरता से लेते हुए जिला प्रशासन ने रोहाना टोल प्लाजा पर भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ ही आर 0आर0 एफ बल को किया तैनात जहां खुद जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने पहुंचकर सभी पुलिस कर्मियों की डियूटी चैक की तो वहीं उन्हें डियूटी के प्रति दिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बता दें दिनांक 12/12/2020 को किसानो द्वारा धरना प्रदर्शन की आशंका एंव टोल फ्री कराए जाने की सूचना पर जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों में हड़कंप मचा हुआ है जिसके चलते टोल पर भारी पुलिस फोर्स के साथ ही वहां आरआरएफ बल की भी तैनाती की गई है।

इसी क्रम में आज एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा जनपद में सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने हेतु विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया गया साथ ही साथ रोहाना टॉल पर ड्यूटी हेतु लगे पुलिसकर्मियों की मौजूदगी व व्यवस्था को चेक किया गया।

यहां एस एस पी ने सभी पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया गया कि सभी पुलिसकर्मी चैकिंग के दौरान दिखने वाले संदिग्ध वाहन/व्यक्ति को रोककर चेकिंग करें तथा सूचना से आलाधिकारी गणों को भी तत्काल सूचित करें।

Related Articles

Back to top button