Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री ने कांशीराम आवासीय कॉलोनी में रहने वाले लोगों की सुनी जनसमस्याएं,

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत शामली रोड पर स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी में आज सुबह सवेरे अचानक राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व अन्य अधिकारियों के साथ कांशीराम आवासीय कालोनी, खांजापुर में जा पहुंचे।

जहां उन्होंने कालोनी का स्थलीय निरीक्षण किया तो वहीं कालोनी वासियों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिये। यहां कालोनी वासियों से पानी निकासी की समस्या, सफाई व्यवस्था आदि मुख्य बातें राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के समक्ष रखी।

कालोनी वासियों की समस्त समस्याओं को सुनकर उन्होने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एवं मौके पर उपस्थित अधिकारियों को पानी निकासी की समस्या का हल शीघ्र निकालने के निर्देश दिये। उन्होने निर्देश दिये कि कालोनी में एक समिति का गठन किया जाये समिति कालोनी में रह रहे लोगो के हितों का ध्यान रखते हुए आपसी सहमति से कुछ धनराशि प्रत्येक परिवार से संकलित की जाये ताकि वहां पर सुरक्षा की दृष्टि से गार्ड, सफाई व्यवस्था के लिए सफाईकर्मी, बिजली मैकेनिक आदि की व्यवस्था की जा सके।

इसके पश्चात उन्होने सकुर्लर रोड स्थित कांशीराम आवास कालोनी जाकर भी कालोनी वासियों की समस्याओं को सुना।

कालोनी वासियों द्वारा पानी निकासी की समस्या, पेयजल हेतु पानी की टंकी को ठीक कराने, सफाई व्यवस्था, पार्को का सौन्दर्यीकरण आदि कराने की मांग की है।

राज्यमंत्री ने कालोनी वासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि समस्याओं का निराकरण कराया जायेगा उन्होने कहा कि इस कालोनी को नगरपालिका को हैण्ड ओवर करने का प्रयास किया जायेगा ताकि समय समय पर कालोनी में कार्य होते रहे।

इस अवसर पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह सहित सभी सम्बन्धित अधिकारी व् कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button