Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कहीं उड़ाई जा रही है शोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, तो कहीं अवैध रूप से पिलाई जा रही है शराब

जिले के पुलिस कप्तान द्वारा पहले भी छेड़ा गया था अभियान,लेकिन उनकी पुलिस के कानो पर नही रेंगती जूं।

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के शहरी क्षेत्र की अगर हम बात करें तो शहर के दो थाना क्षेत्रों में खुलेआम अवैध रूप से दिन छिपते ही शराब की दुकानों के पास बनी कांफेंसरी की दुकानों पर पिलाई जाती है शराब, तो वही शहर के सबसे व्यस्त चौक मीनाक्षी चौक पर बनी चिकन पॉइंट की दुकानों पर जमकर उड़ाई जा रही है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, यहां कभी भी देखी जा सकती है सैकड़ों की भीड़, जिसके मुंह पर न मास्क है और ना ही है सोशल डिस्टेंसिंग ,अगर स्थानीय पुलिस की बात करें तो स्थानीय पुलिस राउंड मारने तक ही सीमित रह गई है,आखिर जिले के पुलिस कप्तान द्वारा अवैध रूप से शराब पिलाई जाने के मामले को स्थानीय पुलिस ठंडे बस्ते में क्यों डाल रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के दो थाना क्षेत्रों का है जिसमें सिविल लाइन क्षेत्र में महावीर चौक ,प्रकाश चौक, सहारनपुर बस स्टेंड, सदर बाजार, कोर्ट रोड के मुख्य द्वार के पास, दिन छिपते ही कंफेशनरी, ढाबों, आदि पर खुले आम अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ थाना शहर कोतवाली क्षेत्र व् सिविल लाईन क्षेत्र में ही सबसे व्यस्तम चौक मीनाक्षी चौक के आस पास बनी चिकिन प्वाइंटों पर आप दिन छिपते ही सैकड़ों की भीड़ देख सकते हैं।

इस भीड़ में आने वाले किसी भी व्यक्ति के मुँह पर आप मास्क नही देख पाएंगे और न ही यहां सोशल डिस्टेंसिंग ही देख पाएंगे। जबकि जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव द्वारा जिले का चार्ज संभालते ही तमाम पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सख्त आदेश निर्देशित किया गया था कि कहीं भी कोई भी व्यक्ति अवैध रूप से किसी भी दुकान पर शराब पिलाता न दिखने पाये।

लेकिन बावजूद इसके मुजफ्फरनगर की यह दो थाना पुलिस आखिर अपने पुलिस कप्तान के आदेशों का कितना उल्लंघन कर रही है यह आप कहीं भी और कभी भी देख सकते हैं बड़ा सवाल कि क्या आखिर पुलिस कप्तान अभिषेक यादव फिर से एक अभियान चलाकर इस मामले में कार्रवाई कर पाएंगे।

अगर जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव की बात करें तो जनपद में कोरोना पॉजिटिव में लगातार वृद्धि हो रही है क्या इस तरह की भीड़ से आने वाले दिनों में कोरोना घट पाएगा या निरंतर इसमें वृद्धि होगी आखिर इन सब का जिम्मेदार कौन ??

Tags

Related Articles

Back to top button