Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखिए योगी सरकार में एक IPS ऐसा भी जो अपना चेम्बर छोड़ खुद फरियादियों के बीच पहुँच सुनता है, फ़रियाद

खबर वाणी संवाददाता

फिरोजाबाद। योगी सरकार में एक एसएसपी ऐसे भी जो अपना चेम्बर छोड़कर खुद फरियादियों के बीच पहुँच सुनते है उनकी फ़रियाद, जिनका नाम है अजय कुमार पांडे

अजय कुमार पांडे फिरोजाबाद में एसएसपी के पद पर तैनात  हैं।

जी हाँ यूपी में एक आईपीएस अफसर ऐसा भी है जो मानवता का परिचय दे खुद फरियादियों के बीच पहुंचकर सुनता है। खुद उनकी फरियाद जिसका नाम है अजय कुमार पांडे जो फिलहाल फिरोजाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केे पद पर तैनात हैं  जो आजकल  खासे चर्चाओं में बनेेे हुए हैं हैं।

दरअसल मामला जनपद फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय का है जहां आज काफी फरयादी पुलिस अधीक्षक के चेम्बर के बाहर इस इन्तेजार में बैठे थे की कब उनका नम्बर आये और कब वे अपनी अपनी शिकायत /परेशानी एसएसपी के समक्ष रखें। लेकिन उनमे उस वक्त सनसनी फैल गई जब उनके बीच खुद एस एस पी अजय कुमार पांडे अपना चेम्बर छोड़ जा पहुंचे। यहां कुछ फरयादी ऐसे भी बैठे थे जिन्हें चलने तक में भी परेशानी थी जिनकी समस्याएं सुनने खुद पुलिस कप्तान उनके बीच पहुंचे और बारी- बारी से उनकी समस्याएं सुनी।

यह है वो आईपीएस अधिकारी जो खुद फरियादियो के पास पहुँचकर सुनते है उनकी फ़रयाद

देखें तस्वीरों में खुद देखिए पुलिस कप्तान लोगों की समस्याएं सुनते हुए

जनपद फिरोजाबाद में जब जनता ने यह नजारा देखा तो सभी देखते ही रह गए यहां एसएसपी ने बृद्ध लोगों व पैर से चोटिल सिपाही तक की समस्याएं सुनी और उनके जल्द निस्तारण का भरोसा दिलाया। अजय कुमार पांडे की इस कार्य की फरियादियों सहित जनपद वासियों ने जमकर सराहना की है।

Related Articles

Back to top button