Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चर्चित फैक्ट्री में भीषण आग में तीन मजदुर झुलसे, तीनो मेरठ-दिल्ली रैफर

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया की चर्चित फैक्ट्री में बीती देर रात फिर लगी भीषण आग, बताया जा रहा है की इस भीषण आग में तीन मजदूर गम्भीर रूप से झुलस गए जिन्हें फैक्ट्री मालिकों ने मेरठ व् दिल्ली भेज दिया।

आग लगता देख आसपास के ग्रामीणों व अन्य फैक्टरी श्रमिकों में अफरातफरी मच गई किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्क़त के बाद आग पर काबू पाया।

अगर सूत्रों की माने तो इस फैक्ट्री में पहले भी कई बार भयंकर आग लग चुकी है और कई लोगों की जान भी जा चुकी है लेकिन यहां प्रदूषण विभाग अपनी नजरें टेडी नही कर पा रहा है।

कहा तो यहाँ तक भी जा रहा है की यहां हानिकारक केमिकलों को जमीन पर रखा जाता है जिसकी दुर्गन्ध हमेशा ग्रामीणों एंव राहगीरों को परेशान करती रहती है।

यहीं नही पहले भी एक खुले घेर में हजारों ड्रम इसी फैक्ट्री के पाए गए थे जिनमे हानिकारक प्रदार्थ था उस समय भी प्रदूषण विभाग ने कार्यवाही की थी लेकिन अभी तक प्रदूषण विभाग यहाँ सोया लग रहा है।

गंभीर रूप से झुलसे तीनो मजदुर बाहर के बताये जा रहे हैं। थाना मंसूरपुर अंतर्गत चौकी बेगराजपुर इलाके में बहुत ज्यादा चर्चित फैक्ट्री है।

Tags

Related Articles

Back to top button