Breaking Newsउत्तराखंड

कृषि बिल का अनोखा विरोध, किसान ने पानी मे उतरकर जताया विरोध

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। जनपद कांधला में एक किसान ने केंद्र सरकार के द्वारा पास किए तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया है..किसान नेता ने शामली के कांधला कस्बे की पूर्वी यमुना नहर में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर प्रदेश के सीएम के नाम एलआईयू एसआई को ज्ञापन सौंपा। किसान का एक अनोखा प्रदर्शन क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल आपको बता दें केंद्र सरकार के द्वारा तीन कृषि कानून पास किए गए है। तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पूरे देश में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे है। केंद्र सरकार के द्वारा किसानों के साथ कई दौर की वार्ता हो चुकी है, लेकिन किसान तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग पर अड़े है।

शुक्रवार को शामली के कांधला कस्बे में किसान नेता राजन जावला ने कस्बे के पूर्वी यमुना नहर में अर्धनग्न होकर अनोखा प्रदर्शन करते हुए तीनों कृषि कानूनो को वापस लिए जाने की मांग की है।

किसान नेता राजन जावला के अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने की सूचना पर पुलिस और एलआईयू एसआई पूर्ण सिंह ने मौके पर पहुंचकर किसान नेता राजन जावला को समझा-बुझाकर नहर से बाहर निकाला।

किसान नेता राजन जावला ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम एलआईयू एसआई पूर्ण सिंह को ज्ञापन देकर तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग की है।

Tags

Related Articles

Back to top button