Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दवाई फैक्ट्री में विस्फोट, महिला सहित 4 लोग घायल, सभी को कराया अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत अम्बा विहार मोहल्ले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब वहां काफी समय पूर्व से लगी एक दवाई फैक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट हो गया, रिहायशी इलाके में चल रही दवाई फैक्ट्री में विस्फोट के चलते जहां फैक्टरी पूरी तरह धराशाई हो गई तो वही फैक्टरी में महिला सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें आसपास के मोहल्ला वासियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं सूचना मिलते ही दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची, दमकल विभाग की मानें तो बिना परमिशन के चल रही थी उक्त दवाई फैक्टरी की जांच उपरांत होगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला अम्बा विहार का है जहां आज दोपहर अचानक विक्रम लेबोरिटी नामक दवाई एक दवाई फैक्ट्री में आग के बाद जबरदस्त विस्फोट हो गया और देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री धराशाही हो गई।

यहाँ रिहायशी इलाके में चल रही दवाई फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के चलते पूरी की पूरी फैक्ट्री का लेंटर तक उड़ गया और उसमे काम कर रहे महिला सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए आस पास के मौहल्ला वासियों ने किसी तरह सभी घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर सूचना मिलते ही दमकल विभाग व् स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया यहां जिला अग्निशमन अधिकारी ने बताया की उक्त फैक्ट्री उनकी बिना परमिशन के चलाई जा रही थी जिसके खिलाफ जांचोप्रांत कार्यवाही की जायेगी।

बड़ा सवाल इतनी बड़ी घटना घट जाने के बावजूद भी फैक्ट्री मालिक घटना पर डालता रहा पर्दा, थाना नगर कोतवाली के अम्बा विहार कालोनी डीएम आवास के पीछे का मामला। फैक्ट्री मालिक ब्लास्ट के बावजूद कहता रहा कि न हुआ ब्लास्ट और नहीं हुआ कोई घायल, जबकि घायल अस्पताल में तड़प रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button