Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दर्जनों कार्यकर्ताओं ने SP छोड़ AIMIM का थामा दामन

आखिर क्यों घट रहा समाजवादी पार्टी का कुनबा, क्या पदाधिकारी कार्यकर्ताओ को कर रहे नजर अंदाज

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना चाय पर चर्चा मिशन के तहत आज रविवार की सुबह बुढ़ाना कस्बे के लुहसाना रोड पर एआईएमआईएम के नगर उपाध्यक्ष मुहम्मद शाहिद के निवास पर मजलिस की एक मीटिंग आयोजित की गई। मजलिस की इस मीटिंग में मजलिस नेता राशिद अज़ीम द्वारा मजलिस की नीतियों को विस्तार से समझाया गया। उन्होंने बताया कि किस तरह से आने वाले सन 2022 के चुनाव में उत्तर प्रदेश सरकार में मजलिस की भागीदारी की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब मुस्लिम समाज किसी भी पार्टी या नेता का पिछलग्गू बनकर वोट नहीं करेगा। मुस्लिम समाज अब सन 2022 के चुनाव में मजलिस का आधार वोट बनकर वोटिंग करेगा और जो भी मजलिस या मजलिस के गठबंधन का प्रत्याशी होगा उसको 100 प्रतिशत वोटिंग की जाएगी व सदन में हिस्सेदारी तय की जाएगी।

उन्होंने मजलिस को घर-घर तक पहुंचाने के लिए मजलिस कार्यकर्ताओं से कमर कसने की बात कही। इस मीटिंग को संबोधित करते हुए एडवोकेट आबाद कुरैशी ने बताया कि किस तरह से उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने मुस्लिम वोट को केवल यूज एंड थ्रो के तौर पर इस्तेमाल किया है। विधानसभा चुनाव आने पर मुसलमानों को बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते हैं लेकिन सपा की सरकार आने पर शासन और प्रशासन में मुस्लिम कहीं पर भी नहीं नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार मुस्लिम अपनी पार्टी मजलिस को ही वोट देगा। मीटिंग को मुहम्मद शाहिद ,चाँद सलाउद्दीन काजी, खालिद, रमीज़, गुलफाम, गुलफाम सलमानी, शाहआलम उस्मानी, काशिफ़ सिद्दीकी, हारून सिद्दीकी, बिलाल बादशाह, आस मोहम्मद कस्सार, आरिफ सिद्दीकी व अजीम सलमानी आदि ने भी संबोधित किया।

मीटिंग में दर्जनों सपा समर्थकों ने समाजवादी पार्टी छोड़कर मजलिस की सदस्यता ग्रहण की। जिनमें मुख्य रुप से मुहम्मद वसीम, मुहम्मद रहीम, मुहम्मद फिरोज, मुहम्मद अंसार, मुहम्मद मोहसिन, मुहम्मद साजिद अहमद, आरिफ, शाहरुख, मुहम्मद रिजवान, मोहम्मद शोएब, हाफिज अमीर हसन, मुहम्मद महताब, आलम, मुहम्मद समेदीन, मुहम्मद शाहनवाज, मुहम्मद मेहताब और मुहम्मद शादाब मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button