Breaking Newsआयुर्वेदा

डिग्री कॉलेज में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री का IPS केशव कुमार ने किया भंडाफोड़

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जिले जानी खुर्द के बीएड कॉलेज में चौकीदार ने 20 हजार रुपए के लिए कॉलेज मे अवैध शराब फैक्ट्री का धंधा शुरू कराया था जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब, एक बोरा यूरिया और अन्य उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने 6 दिनों तक इसका खुलासा नहीं किया. जब आबकारी आयुक्त ने पुलिस से इस मामले में रिपोर्ट मांगी, तब पुलिस ने मंगलवार को चार आरेपियों को जेल भेजा।

पुलिस ने छह दिन इस मामले का खुलासा नहीं किया सोमवार को मेरठ दौरे पर आए आबकारी आयुक्त पी. गुरुप्रसाद ने इस मामले में पुलिस से रिपोर्ट मांगी. जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को जेल भेज दिया है इस बारे में पुलिस ने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए बड़ी मात्रा में शराब का स्टाॅक तैयार हो रहा था आरोपियों ने पकड़े जाने से एक हफ्ते पहले ही ये धंधा शुरू करने की बात कुबूली है।

पुलिस ने बताया कि पकडे़ गए आरोपी कॉलेज चौकीदार जाकिर,पेपला निवासी विकास,भमोरी निवासी अमित और मंसूरपुर निवासी रेखा हैं। चौकीदार जाकिर ने पुलिस को बताया कि बीएड कॉलेज काफी समय से बंद चल रहा था. 20 हजार रुपए  के लिए उसने कॉलेज के कमरों में ये धंधा शुरू करवा दिया।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि जानी खुर्द और कंकरखेड़ा पुलिस भोला रोड पर चेकिंग कर रही थी पुलिस ने एक ब्रेजा कार रूकवाई. पुलिस को चेकिंग में तोहफा ब्रांड की देसी शराब मिली पूछताछ के बाद पुलिस पेपला गांव के तेजवीर मेमोरियल बीएड कॉलेज पहुंच गई. पुलिस को बीएड के कॉलेज के कमरों में अवैध शराब का स्टॉक मिला पुलिस ने कॉलेज से 93 पेटी तोहफा ब्रांड देसी शराब,रैक्टीफाइड अल्कोहल के पांच ड्रम 30 हजार खाली पव्वे,शराब की तीव्रता को मापने का मीटर, 25 क्यूआर कोड और 130 खाली बोतलें बरामद की है।

Tags

Related Articles

Back to top button