Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बस और भैंसा बोगी में जोरदार टक्कर, युवक व भैंसे की हुई दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर

ग्रामीणों ने लगाया नेशनल हाईवे पर जाम जिसे घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने समझा-बुझाकर खुलवाया

भगत सिंह/कौशर चौधरी

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 थाना मंसूरपुर अंतर्गत बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के बाहर दिन निकलते ही तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां गन्ना डाल कर दो सगे भाई अपना भैंसा बोगी से वापस अपने गांव लौट रहे थे जिन्हें  पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते एक भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं उसके भैंसे ने भी मोके पर दम तोड़ दिया।

जबकि युवक का दूसरा भाई बस की चपेट में काफी दूर जा गिरा जिसे गंभीर घायल अवस्था में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया, तो वहीं राहगीरों एवं अन्य ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 58 पर जाम लगा कार्यवाही की व मुआवजे की मांग की, उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, सीओ और अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मोके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 अंतर्गत बेगराजपुर मैडीकल कालेज के सामने का है जहां बताया जा रहा है की गांव बेगराजपुर निवासी दो सगे भाई मिल मंसूरपुर में गन्ना डालकर अपनी भैंसा बिग्गी से वापस अपने गांव लौट रहे थे की पीछे से आई तेज रफ़्तार बस ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

जिसके चलते मोके पर ही संदीप पुत्र लखमी व् उसके भैंसे की मौत हो गई तो वहीं उसका भाई अंकित पुत्र लखमी गम्भीर रूप से घायल हो गया जबकि बस चालक बस को लेकर मोके से फरार हो गया।

हादसा होते ही मोके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही मृतक के परिजनों को भी दे दी तथा घायल अंकित को इलाज के लिए मु0 नगर मैडीकल कालेज भर्ती कराया।

जहां से उसे गम्भीरता के चलते मेरठ रैफर कर दिया गया उधर सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और आनन फानन में परिजन मोके की ओर दौड़ पड़ जहां उन्होंने अन्य ग्रामीणों के सहयोग से कार्यवाही व् मुआवजे की मांग करते हुए नेशनल हाईवे 58 जाम कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मंसूरपुर, कुशल पाल सिंह सहित थाना खतौली पुलिस के साथ सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह भी मोके पर पहुंचे और जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कर कार्यवाही व् मुआवजे का आश्वासन दे कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

जाम से कई किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी -लम्बी कतारें लग गई थी तो वहीं जाम के चलते थाना खतौली और थाना नई मंडी पुलिस ने हाईवे पर आ रहे वाहनों को अन्य रास्तों से उनके गन्तव्य की और भेजा।

Tags

Related Articles

Back to top button