Breaking Newsउत्तरप्रदेश

संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत से परिजनों में मचा हड़कंप, शव को थाने के बाहर रखकर कि कार्यवाही की मांग

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती की मौत पर उसके परिजनों में हड़कंप मच गया है, परिजन युवती का शव लेकर थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर कुछ देर के लिए हंगामा किया, बाद में पुलिस के आश्वासन पर शव को लेकर अपने घर लौट गए तो वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला अर्जुन नगर निवासी कमलेश ने थाना नई मंडी पर अज्ञात में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि बीते दिन वह अपनी पुत्री को घर पर छोड़ कर अपनी ड्यूटी के लिए फैक्ट्री चला गया था।

जब कमलेश वापस लौटा तो पाया उसकी बेटी बेहोशी की हालत में घर के फर्श पर पड़ी थी आसपास के मोहल्ला वासियों को सूचना कर मौके पर बुलाया गया और युवती को चिकित्सकों को दिखाया गया तो युवती मृत पाई गई।

युवती के अपने ही घर में संदिग्ध प्रस्थिति में हत्या का मामला होते देख पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया किसी ने घटना की सूचना थाना नहीं मंडी पुलिस को भी दे दी जहां पुलिस ने युवती को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। तो वही युवती के परिजन पोस्टमार्टम हाउस से मृत युवती को लेकर कार्रवाई के लिए सीधा थाना नई मंडी पहुंच गए जहां युवती के परिजनों एवं मोहल्ला वासियों ने खासा प्रदर्शन किया और पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई पुलिस की माने तो युवती का पोस्टमार्टम तो करा दिया गया है रिपोर्ट आनी बाकी है।

युवती के पिता ने अज्ञात में मामला दर्ज करा इंसाफ की गुहार लगाई है युवती के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री पहले दिन में ट्यूशन पढ़ने गई थी वापस लौटने पर वह अपनी पुत्री को अपने घर छोड़ अपनी ड्यूटी चला गया रात्रि जब ड्यूटी समाप्त कर अपने घर लौटा तो उसकी पुत्री अचेत अवस्था में घर के अंदर ही फर्श पर पड़ी मिली पीड़ित पिता का कहना है कि आरोपी कोई भी हो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Tags

Related Articles

Back to top button