Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पंचायत चुनाव में भी हाथ आजमाएगी, AAP, राजेंद्र पाल गौतम कैबिनेट मंत्री

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद के एटूजेड रोड पर स्थित एक बैंकट हॉल में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में पहुंचे आप पार्टी के दिल्ली कैबिनेट मंत्री ने कहा की उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी की जनता को को जाति धर्म के नाम पर बाटकर उ.प्र.को बना दिया है जंगल राज, यूपी की जनता आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली मॉडल को देखते हुए यूपी में भी आम आदमी पार्टी को चाह रही है आगामी पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी भी हाथ आजमाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के ए टू जेड रोड स्थित एक बैंकट हॉल में आम आदमी पार्टी कि सदर विधानसभा का कार्यकर्ता संवाद एवं अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे आम आदमी पार्टी के दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा उत्तर प्रदेश की जनता को जाति धर्म के नाम पर बांटकर जंगलराज कायम कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में ना तो महिलाएं सुरक्षित है और ना ही दलित एवं पिछड़े सुरक्षित है, केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जाति धर्म के ही मुख्यमंत्री बन कर रह गए हैं। उन्होंने कहा की  उत्तर प्रदेश में स्कूलों की हालत जर्जर है यहां लगातार बिजली के दामो में भी वृद्धि हो रही है।

जहां भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की बात कर रही है तो वही सरकार केवल अडानी और  अंबानी का ही विकास कर रही हैं। उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में दिल्ली मॉडल के तर्ज और विकास कार्यों पर चुनाव लड़ेगी एवं जीत हासिल कर दिल्ली की तर्ज पर ही यूपी में काम करेगी यूपी की जनता भी आप पार्टी को चाह रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button