Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुरादनगर हादसे में घायल हुआ मुज़फ्फरनगर जिले के युवक का हाल चाल जानने अस्पताल पहुंचे राज्य मंत्री

हादसे में 19 लोगों की जहां मौत हो गई तो वहीं दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताये जा रहे है जिनमे से एक जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के अबुपुरा का भी है निवासी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में घटित एक लोमहर्षक घटना में जहां 19 लोगों के करीब मौत हो गई है तो वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं ,जिनमें से  जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला अबुपुरा  का भी एक युवक घायल हुआ है, जिसे देखने आज यूपी के कौशल विकास  राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने युवक का हालचाल जाना और हर संभव आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में श्मशान घाट में हुई एक घटना से जहां हड़कंप मच गया तो वहीं इस घटना में 19 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ गई।

तो वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग इसमें घायल हो गए हैं जिनमें से एक युवक मुजफ्फरनगर जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला अबुपुरा निवासी निशांत है जिसे जनपद मुजफ्फरनगर के ही प्रसिद्ध डॉक्टर के यहां भर्ती कराया गया है।

जहां उसे देखने के लिए आज यूपी के कोशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे जहां वे पहले अस्पताल व बाद में घायल के घर पहुंच परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर सम्भव मदद का आश्वाशन दिया है।

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने घटना पर गहरा दुख जताया है और मान्य मुख्यमंत्री की तरफ से मृतकों एवं घायलों के परिजनों को हरसंभव मदद का भी आश्वासन दिया है उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों के साथ हर समय खड़ी है।

Tags

Related Articles

Back to top button