Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वोटर लिस्ट में मकानों के नंबर काटने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के शहरी क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीणों के वोटर लिस्ट से मकान नंबर गायब होने पर ग्रामीणों में भारी रोष फैल गया जिसके चलते 2 दर्जन से अधिक महिला पुरुषों ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि उनका वोटर लिस्ट में मकान नंबर अंकित करा जाए थाना वोटर कार्ड भी सही कराए जाएँ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर से आज दो दर्जन से अधिक महिला व पुरुषों ने इकट्ठे होकर कचहरी प्रांगण स्थित डीएम कार्यालय पर जमकर नारे बाजी की और यहां आए लोगों ने बताया की आगामी 2 महीने बाद चुनाव आने वाले हैं लेकिन हमारा वोटर लिस्ट से मकान नंबर को बदल दिया गया है। अब हम वोट कैसे डालेंगे ग्रामीणों ने बताया है कि हम लोगों ने आज सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह को ज्ञापन दिया है और मांग की है कि हमारे वोटर लिस्ट में बदले गए मकान नंबर को ठीक किया जाए जिससे हम आने वाले चुनाव में अपना मतदान कर सकें।

वही सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि वोटर लिस्ट में अगर मकान नम्बर किन्ही कारणों से बदल गए है तो भी कोई दिक्कत नहीं है आपको चुनाव में मतदान करने के लिए अपने पहचान पत्र वोटर कार्ड ,आधार कार्ड दिखाने पर ही मतदान कर सकते हैं इसमें मकान नंबर का कोई रोल नहीं है लेकिन आपकी समस्या सही है आपकी समस्या का तुरंत बीएलओ द्वारा जल्दी ही समाधान करा दिया जाएगा, ज्ञापन देने वालों में शेरपुर के अब्दुल खालिद सहित दर्जनों महिला-पुरुष मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button