Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लाखों खर्च करने के बाद भी नही हो पाई शहर की मुख्य सड़कें गड्ढा मुक्त, योगी सरकार के दावों की खुली पोल

राहगीर गहरे गड्ढो में गिरने से हो रहे चोटिल नही देख रहे जिले के आलाधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में योगी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़कों के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है दूरदराज की बात तो दूर यहां शहर की मुख्य सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई है जिन्हें कोई भी देखने को तैयार नहीं, शहरी क्षेत्र की अगर बात करें तो शहर की मुख्य सड़क आर्य समाज रोड, अंसारी रोड, जानसठ बस स्टेंड से लेकर विश्वकर्मा चौक, कूकड़ा ब्लाक से लेकर अल्मासपुर चौक तक ये शहरी क्षेत्र की वे मुख्य सड़कें है जिनपर हर वक्त पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों से लेकर राजनैतिक दलों के लोग मिनट दर मिनट इधर से उधर दौड़ रहे है लेकिन शायद लग्जरी गाड़ियों में सवार इन सभी को आमजनमानस की समस्याओं से कोई लेना देना नजर नही आता और ये सभी चुप चाप आगे निकल जाते है।

बात शहर के आर्य समाज रोड और अंसारी रोड की करें तो यहाँ लाखों खर्च के बाद भी सड़कों की हालत नही सुधरी है यहां आज भी गड्ढे ही देखे जा सकते है इन गड्ढों में हर रोज दुपहिया वाहन व तिपहिया वाहन गिर रहे हैं जिनसे उनके चालाक व् सवारियों चोटिल हो रही है।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर का है जहां आजकल योगी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़कों के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है शहर व् शहर के बाहरी क्षेत्रों की अगर हम बात करें तो शहर की आर्यसमाज रोड, अंसारी रोड, रुड़की रोड, जानसठ बस स्टेंड से लेकर विश्वकर्मा चौक, कूकड़ा ब्लाक से लेकर अल्मासपुर चौक तक, कूकड़ा ब्लाक से लेकर बाईपास बिलासपुर तक सड़के पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

शहर के आर्यसमाज रोड पर तो इतने खतरनाक गड्ढे हो चुके है की कोई दिन जाता होगा जहां कोई वाहन चालक यहां गिरकर घायल नही होता होगा रात्रि में तो यहां अक्सर बाईक सवार घायल होते ही रहते है वरण दिन भर में भी कोई न कोई वाहन चालक यहाँ चोटिल हो जाता है।

कुछ इसी तरह का हाल अंसारी रोड का भी है जहां सड़क में काफी गड्ढे हो चुके है लेकिन यहाँ भी सम्बंधित विभाग एंव प्रशासनिक अधिकारी कोई भी ध्यान देने को तैयार नही है।

बात जिले के आला अधिकारियों की करें तो जिले के आला अधिकारी इस तरफ कोई भी ध्यान देने को तैयार नहीं है जबकि शहर के आर्यसमाज रोड की इसी मुख्य सड़क की बात करें तो यहाँ मीनाक्षी चौक पर सड़क में गहरा गड्ढा हो गया था जिसे खुद नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने मौके पर पहुंचकर बंद कराया था। लेकिन बावजूद इसके पूरी सड़क में गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं आखिर जिला प्रशासन एंव सम्बंधित विभाग इन गड्ढों की कब सुध लेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button