Breaking Newsउत्तरप्रदेश

IPS अभिषेक यादव की पुलिस ने किया नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, UP सरकार की तरफ से मिलेगा 2 लाख का इनाम

मौके से 13 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 4 मोके से फरार, अवैध शराब, शराब बनाने के उपकरण, होलोग्राम,मार्का, खाली पव्वे, रेक्टीफाइड, तीन कारें सहित शराब बनाने, पैकिंग आदि के साजो सामान भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया में चल रही थी नकली शराब बनाने की फैक्ट्री, जिस का भंडाफोड़ थाना मंसूरपुर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने किया है मौके से 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जबकि चार आरोपी भागने में कामयाब रहे, यहां पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब, शराब बनाने के उपकरण रैपर, होलोग्राम, मशीनें, पैकेजिंग करने के साजो समान सहित तीन कारें भी बरामद की है एसएसपी का कहना है कि आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिगत पुलिसकर्मियों को दिए गए थे सख्त दिशानिर्देश जिसके चलते पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है।

दरअसल पूरा मामला थाना मंसूरपुर अंतर्गत बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां मंसूरपुर पुलिस एंव क्राईम ब्रांच टीम ने नकली शराब फैक्ट्री का भंडा फोड़ किया है।

पुलिस ने फैक्ट्री से अंतरराज्य 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मोके से 4 फरार होने में कामयाब रहें हैं जिनकी भी तलाश जारी है।

मोके से 3 गाड़ी, 24 हजार लीटर शराब, 55 हजार खाली पव्वे बरामद, 20 हजार ढक्कन, 82 हजार रेपर अंग्रेजी शराब के बरामद किये गए हैं।

पुलिस की माने तो उक्त फैक्ट्री में बन रही थी जहरीली अंग्रेजी व् देशी शराब जोकि दिल्ली, यूपी-उत्तराखंड, हरियाणा में सप्लाई होती थी।

पुलिस की माने तो नकली एंव जहरीली शराब फैक्ट्री से करोड़ों रुपए के उपकरण भी बरामद हुए हैं साथ ही साथ 13 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है जिनके खिलाफ विभिन्न थानो में 28 मुकदमें दर्ज जो पहले भी जेल जा चुके हैं।

मुजफ्फरनगर पुलिस टीम को शराब मामले के बड़े खुलासे करने पर होम डिपार्टमेंट की तरफ से मिलेगा 2 लाख रुपये का इनाम

Congratulations muzafarnagarpol !

A reward of 2 lakhs is being given to the team for their exemplary work by ACS Home, Sri AwasthiAwanishK.

Tags

Related Articles

Back to top button