Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP की जनता दिल्ली की तर्ज पर चाहती है UP में विकास, AAP विधायक नरेश बालियान

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के एक बैंकट हॉल में आम आदमी पार्टी की हुई बैठक में दिल्ली के विधायक ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर विकास चाहती है यूपी की जनता , दिल्ली में बिजली, पानी ,शिक्षा, आदि पर विशेष रूप से दिया जा रहा है ध्यान उसी को लेकर यूपी में भी आम आदमी पार्टी विकास की गंगा बहाना चाहती है, इस बार जिला पंचायत चुनाव से लेकर विधानसभा तक के चुनाव में आम आदमी पार्टी हाथ आजमाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर में आज एक बैंकट हॉल में आम आदमी पार्टी की प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमे पार्टी कार्यकर्ताओं सहित पत्रकारों से रु ब रु हुए दिल्ली प्रान्त के उत्तम नगर विधायक नरेश बालियान, यहाँ स्वागत कार्यक्रम के उपरांत कार्यकर्ताओं के साथ संबोधन हुआ जिसमें दिल्ली उत्तम नगर विधायक नरेश बालियान एवं जिला प्रभारी अंकुश चौधरी सहित काफी संख्या में पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।प्रेस वार्ता में पत्रकारों से रूबरू होते हुए विधायक नरेश बालियान ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आगामी जिला पंचायत सदस्य चुनाव मुजफ्फरनगर के सभी वार्डों में और पूरे उत्तर प्रदेश में लड़ेगी। उन्होंने कहा की यूपी में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर कार्य कराएं जायेंगे लेकिन उसके लिए आम आदमी पार्टी के हाथों की मजबूत करना होगा।

उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर ही उत्तर प्रदेश में भी विकास की गंगा बहाना चाहती है जिसके चलते जिला पंचायत चुनाव और आने वाले विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी। विधायक ने कहा कि जैसा दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही दिल्ली वासियों को 24 घंटे के अंदर बिजली मुफ्त दी गई थी उसी तरह उत्तर प्रदेश के अंदर भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर उत्तर प्रदेश वासियों को बिजली मुफ्त दी जाएगी और शिक्षा का स्तर जो कि उत्तर प्रदेश में बिल्कुल न्यूनतम है उसको बहुत अच्छा किया जाएगा यहाँ सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता है।

भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है बहू बेटियां सुरक्षित नहीं है आए दिन बलात्कार की खबरें आती रहती हैं आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आएगी और आम आदमी को खुशहाली का एहसास होगा
जिला प्रभारी अंकुश चौधरी ने कहा कि हम मुजफ्फरनगर जिले में बूथ स्तर की तैयारियों में जुटे हुए हैं जिला पंचायत चुनाव होने से पहले पूरे जिले मुजफ्फरनगर में सभी प्रकोष्ठ पूरे कर दिए जाएंगे और कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर की जिम्मेदारी दे दी जाएगी।यहां जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान ने बताया कि प्रेस वार्ता के उपरांत विधायक ने सभी विधानसभा अध्यक्षों के साथ और सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के साथ मिलकर वार्ता की और उनकी तैयारियों के बारे में उनसे विस्तृत जानकारी ली।

सभी विधानसभा अध्यक्षों को अपनी विधानसभा में प्रत्येक गांव में लोगों से मिलने के लिए कहा गया है
इस दौरान सभी विधानसभाओं के अध्यक्ष और सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। इस अवसर पर रोहन त्यागी, तसव्वुर हुसैन, वसी खैरी, शहजाद नबी, जयवीर ठकरान, प्रोफेसर अनिल, कुलदीप तोमर, किरण पाल ,सुबोध सिंह, सतेंद्र मान, बिलाल राणा, सिताब त्यागी, अशोक बालियान, मनोज पवार, अमित कुमार ,विक्की जेसिया ,अर्जुन गर्ग, आदि अनेक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button