Breaking Newsदिल्ली NCR

दिल्ली पुलिस की खुली गुंडागर्दी, माल के पैसे मांगने पर दुकानदार के साथ की अभद्रता,गाली गलौज फेका समान

खबर वाणी संवाददाता

दिल्ली। अगर आप भारत की राजधानी दिल्ली में व्यापार करते हैं तो सावधान हो जाइएग। क्योंकि भारत की राजधानी दिल्ली में पुलिस कर्मियों की चलती है खुली गुंडागर्दी, पुलिस की खुली गुंडागर्दी का एक मामला जाफराबाद थाना क्षेत्र के मौजपुर बाबरपुर मेट्रो स्टेशन स्थित मलिक हैंडलूम पर देखने को मिला है।

ये वही कंबल है जो पुलिसकर्मियों ने लिए थे।

मलिक हैंडलूम दुकानदार को पुलिसकर्मियों से माल के पैसे मांगना भारी पड़ गया जैसे ही दुकानदार ने पुलिसकर्मियों से अपने माल के पैसे मांगे तो पुलिस वाले ओने पौने देने की बात करने लगे जब दुकानदार ने देने से मना कर दिया तो पुलिसकर्मी ने दुकानदार का दुकान के बाहर रखा बोर्ड दुकान के अंदर फेंक कर मारा और दुकानदार को धमकी देते हुए कहा कि आज के बाद रोड पर बोर्ड नहीं दिखना चाहिए।

नहीं तो तेरा आईपीसी 283 के तहत मुकदमा दर्ज कर बंद कर दूंगा। बात यहीं नहीं रुकी जब दुकानदार ने पुलिस कर्मियों की समान फेंकते हुए, वीडियो बनानी शुरू कर दी तो पुलिसकर्मी दुकानदार से मारपीट पर उतारू हो गया, और दुकानदार का मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया।

देखिए ये वही मोबाइल फोन है जो पुलिसकर्मियों ने दुकानदार का तोड़ा है इसका भुकतान कौन देगा।

इस मामले को लेकर दुकानदार ने जब अपने भाई पत्रकार को इस संबंध में पूरी घटना बताई तो दुकानदार के भाई ने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली कमिश्नर से शिकायत की है ट्विटर पर भी दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं दिया गया।

इस मामले में किया दिल्ली पुलिस कमिश्नर ऐसे गुंडे पुलिसकर्मियों पर कोई कार्यवाही करेंगे या दिल्ली में व्यापार करना व्यापारियों के लिए सर दर्द बना रहेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button