Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दो थानो की पुलिस फोर्स के साथ सीओ सिटी ने की संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग

कई को हिदायत देकर छोड़ा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशों के अनुपालन में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने दो थानों की पुलिस फोर्स के साथ शहर भर में देर रात्रि तक संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की चेकिंग एवं तलाशी अभियान चलाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के कुशल निर्देशों के अनुपालन में बीती देर रात्रि में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह द्वारा थाना शहर कोतवाली पुलिस एवं थाना सिविल लाइन पुलिस के साथ दोनों थाना क्षेत्रों में संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की तलाशी एवं पैदल गस्त अभियान चलाया। अभियान के दौरान शहर के शिव चौक, भगत सिंह रोड, अंसारी रोड, महावीर चौक, आर्य समाज रोड, थाना सिविल लाइन क्षेत्र, भोपा फ्लाईओवर के पास एवं रेलवे रोड पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने थाना प्रभारी सिविल लाइन डी के त्यागी सहित भारी फ़ोर्स को लेकर क्षेत्र में संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की रोक रोक कर चेकिंग व तलाशी कराई।

इस अभियान में ऐसे भी लोग मिले जो अपने वाहन मुख्य सड़कों पर छोड़कर ही अपनी रिश्तेदारी या अन्य लोगों के पास बैठे हुए थे बात अगर सिविल लाइन थाना क्षेत्र की करें तो शहर के आर्य समाज रोड पर स्टेट बैंक के पास पुलिस ने मुख्य सड़क पर खड़ी एक गाड़ी को चेक किया काफी देर बाद गाड़ी स्वामी खुद ही बाहर आया और पुलिस से क्षमा मांगी पुलिस ने उक्त गाड़ी मालिक को आइंदा ऐसी हरकत न करने की हिदायत देकर उसकी गाड़ी को छोड़ दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button