Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विवाहिता की हत्या में पुलिस ने किया खेल,नाराज परिजनों ने की पंचायत

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। मोदीनगर मे हुई बेटी की हत्या के बाद परिवारजनों ने मेरठ स्थित आवास पर आज पंचायत का आयोजन किया जिसमें ससुरालियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग रखी गई। मामला मोदीनगर का जहाँ पर 8 जनवरी को शाहजहांपुर मार्ग स्थित कालोनी में विवाहिता की हुई संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने दहेज हत्या की धाराओं में ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस ने हत्या की रात को ही विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम को भेजकर पति, सास, ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया था। तो वही आज विवाहिता के परीजनों ने पचांयत कर मामले में मायके वालों ने ससुरालियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा भी किया था।

ज्ञात हो कि मोदीनगर शाहजहांपुर मार्ग स्थित कालोनी निवासी विवाहिता नीशू का शव मकान की पहली मंजिल स्थित कमरे में छत के पंखे से लटका मिला था। नीशू की शादी करीब एक साल पहले आदित्य से हुई थी। मायके वालों की मौजूदगी में पुलिस ने विवाहिता के शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम को भिजवाया।

मामले में नीशू के पिता हरीशचंद निवासी मवाना रोड मेरठ की तहरीर पर पति आदित्य, सास गीता, ससुर देवपाल के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में रात को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी की बात कही थी। इसी बात से नाराज मायके वालों ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस ने दबाव के चलते ससुर, सास, पति को गिरफ्तार कर लिया था।

एसएचओ जयकरण सिंह का कहना है कि तीनों को कोर्ट में पेश किया गया है। विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवाहिता की मौत हैंगिग के कारण होना बताई गई है। जबकि परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस से मिलीभगत के चलते हत्या को आत्महत्या में तब्दील कर दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button