Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गौकशो को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया पथराव, दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी हुए घायल

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। जिले में गौकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने उस वक़्त पथराव कर दिया। गोकशी के मामले में काफी  समय से वांछित चल रहे बदमाश को पकड़ने के लिए दौराला थाना क्षेत्र के रुहासा गांव में गई थी। हमले के दौरान एक दरोगा और दो सिपाही समेत कई गांव वाले घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस बैकफुट पर आई और घायल पुलिसकर्मी और गांव वालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के रुहासा गांव की है ।जहां मुजाहिद नाम के गौ तस्कर को पुलिस पकड़ने के लिए रुहासा गांव में गई थी।

जैसे ही पुलिस मुजाहिद घर पर पहुंचे कुख्यात बदमाश को बचाने के लिए महिलाओं ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

इतना ही नहीं पुलिस के वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। सरकारी जीप का शीशा तोड़ दिया गया वहीं प्राइवेट व्हीकल को भी नुकसान पहुंचाया गया।

आलम यह था कि पुलिस को बिना कार्रवाई के बैरंग लौटना पड़ा। जिसके बाद अब तक भी पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोई योजना तैयार नहीं कर पाई है।

वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायल पुलिस कर्मियों का इलाज करा लिया गया है। साथ ही कुख्यात गौ तस्कर को पकड़ने के लिए योजना बनाई जा रही है।

वहीं पथराव करने वाले करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई भी की जाएगी। लेकिन बड़ा सवाल यही है कि गौकशी जैसे गंभीर मामलों में पुलिस पर हमले के बावजूद आला अधिकारी खामोश है।

हालांकि ताज़ा जानकारी के अनुसार मेरठ पुलिस की कई टीम व भारी संख्या में पीएससी के जवान रुहासा गांव पहुचे है, तथा पूरे गांव व जंगलो में आरोपियों की तलाश में जुटे है।

Tags

Related Articles

Back to top button