Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लूट की योजना बना रहे 4 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध असलेह, कारतूस खोका, चाकू सहित एक बिना नम्बर की स्विफ्ट कार व् चोरी का माल भी हुआ बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना भोपा पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली है जब पुलिस कांवड़ पटरी गंग नहर मार्ग पर वाहन चेकिंग अभियान में लगी थी जिसमें पुलिस ने ऐसे चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो लूट की योजना बना रहे थे बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध असले, कारतूस, खोखा,चाकू चोरी के माल सहित एक बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद की गई है पुलिस ने आज पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर भोपा थाना स्थित चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी गंग नहर मार्ग का है जहां थाना भोपा पुलिस वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी की पुलिस ने एक संदिग्ध स्विफ्ट कार को आते हुए देखा जिसे रुकने का इशारा किया गया तो कार सवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने का प्रयास किया गया पुलिस ने अपना बचाव करते हुए भाग रहे कार सवारों को घेरकर पकड़ लिया। जिनके कब्जे से अवैध असलेह, कारतूस, खोका सहित चाकू संदिग्ध कार, चोरी का माल भी बरामद किया गया पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को थाने ले आई है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम…

1 सुमित पुत्र वीरभान सिंह नि0 ग्राम भीलना थाना नौगावा जनपद अमरोहा।

2 नाजिम पुत्र तौफीक नि0 ग्राम खानपुर बिल्लौज थाना नूरपुर जनपद बिजनौर।

3 मौ0 सलमान पुत्र रहीश अहमद नि0 ग्राम भीलना थाना नौगावा जनपद अमरोहा।

4 शाने आलम पुत्र इरफान नि0 ग्राम इस्माईलपुर थाना शिवाला कला जनपद बिजनौर है।

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से बरामद

03 तमंचे ,3 खोखा कारतूस ,6 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 2900 गोलियां Alprasafe 0.5 Mg
30 पेटी पतंजली मूसली पाक(जिसकी कीमत लगभग 03 लाख रुपये है।

के साथ ही 1स्विफ्ट डिजायर कार जिसपर फर्जी नम्बर प्लेट लगी थी। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह हाईवे पर माल लेकर जा रहे वाहनों को ओवरटेक कर लूट लेते है तथा यह मूसली पाक उन्होने लक्शर (उत्तराखंड) गोदाम से लूटा था जिसका यह बचा हुआ हिस्सा है। सीओ शकील अहमद ने बताया की पूछताछ के बाद आज इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button